Twitter
You are hereLife Style

Pics: इस कपल के अनाेखे फाेटाेशूट में दिखा दिल्ली में स्मॉग का कहर

Pics: इस कपल के अनाेखे फाेटाेशूट में दिखा दिल्ली में स्मॉग का कहर
Views:- Monday, November 13, 2017-3:48 PM

Delhi Smog: बढ़ते प्रदूषण की वजह से दिल्ली और उसके आस-पास की जगहों में स्मॉग तेजी से फैल रहा है। यहीं स्मॉग कई स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों को भी बुलावा दे रहा है। स्मॉग में कार्बन मोनोऑक्साइड और ओजोन जैसी गैस पाई जाती है, जिनकी वजह से सांस लेना तक मुश्किल है। इन दिनों स्मॉग का खतरा काफी देखने को मिल रहा है, वहीं हवा प्रदूषण से दिल्ली में प्यार करने वाले कपल्स का क्या हाल हो रहा है, इसे एक फोटोग्राफर ने अपने फोटोशूट के जरिए दर्शाया है। मास्क पहने इस कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

PunjabKesari

वैडिंग फोटोग्राफर आशीष पारीक ने दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर कपल की कुछ स्पैशल तस्वीरे खींची, जिसमें लड़का-लड़की को मास्क पहने देखा गया। एंटी-पॉल्यूशन स्मॉक को पहनें ही उन्होंने अपना स्पैशल प्री-वैडिंग फोटोशूट करवाया।

PunjabKesari

इसी के साथ फोटोग्राफर ने लिखा कि दिल्ली में मास्क लोगों की नई आइडेंडिटी बन चुकी है। प्री-वैडिंग की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रही है और कई लोग इनपर काफी कमेन्ट भी कर रहे है। 

PunjabKesari
इन दिनों बढ़े प्रदूषण और धुंध के कारण दिल्ली का नया रंग और लोगों के चेहरे भी बदले दिखाई दे रहें है। हर कोई मॉस्क पहने नजर आ रहा है।  फोटोग्राफर आशीष ने कहा है कि वे उम्मीद करते हैं कि प्रदूषण घटेगा और कपल मास्क में दिखाई नहीं देगें। 
PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP