25 APRTHURSDAY2024 4:08:25 PM
Life Style

...तो इन कारणों से जीता शिल्पा शिंदे ने 'Bigg Boss 11' का खिताब

  • Updated: 15 Jan, 2018 11:57 AM
...तो इन कारणों से जीता शिल्पा शिंदे ने 'Bigg Boss 11' का खिताब

आखिरकार लोगों की उम्मीदों के चलते शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस 11' सीजन का खिताब जीत लिया है। इस शो के आखिर तक शिल्पा और हिना खान के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। पब्लिक वोटों के आधार पर और अपनी मेहनत से शिल्पा 18 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ इस शो की विनर बन चुकी है। घर में हमेशा मस्ती-मजाक और सही बातों पर स्टैंड लेने की वजह से शिल्पा सभी लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं। सलमान खान भी खुद कई बार उनकी तारीफ कर चुके हैं। तो आइए जानते है कि आखिर शिल्पा ने किन कारणों से सभी का दिल जीत लिया और इस शो की विनर बनी।
 

1. एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट
बिग बॉस के शुरू में शिल्पा और विकास गुप्ता के झगड़े ने शो को काफी टीआरपी दिलाई और उनके यह लोगों को भी काफी पसंद आएं। इस लिहाज से शिल्पा एक एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बनकर उभरी।

PunjabKesari

2. सकारात्मक सोच
बिग बॉस में हिस्सा ले चुके कंटेस्टेंट्स का मानना है कि उस घर में पॉजिटिव रहना बहुत मुश्किल है। ऐसे में शिल्पा शिंदे शो के आखिर तक सकारात्मक तरीके से ही सोचती रहीं। विकास गुप्ता से हुई बहस के दौरान भी वह मस्ती के मूड में नजर आती थीं।

3. मस्ती भरा अंदाज
किचन हो या घर का कोई और कोना, शिल्पा ने दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। वह अपने मस्तीभरे अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती थी।

PunjabKesari

4. सोशल मीडिया
उन्होंने अपने शो भाबीजी घर पर हैं से देशभर में अलग पहचान बनाई है, जिसका फायदा उन्हें वोटिंग के दौरान मिला। सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला।

5. बातों को भुलाकर आगे बढ़ना
विकास गुप्ता के साथ शिल्पा का पुराना विवाद है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने पुरानी बातों को भुला दिया, जो इतना आसान नहीं है। शो के दौरान भी होने वाले झगड़ों को वो भुलाकर आगे बढ़ जाती थी।

6. सहनशीलता
घर के लोगों ने शिल्पा के साथ कई बार उनके साथ बुरा व्यवहार किया लेकिन उन्होंने कभी पलट का जवाब नहीं दिया। अपनी इसी सहनशीलता के कारण शिल्पा ने विनर का टाइटल अपने नाम किया।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News