19 APRFRIDAY2024 7:54:31 AM
Life Style

बेटी सुहाना के लिए शाहरुख को करना पड़ता है ये काम

  • Updated: 30 Jul, 2017 05:20 PM
बेटी सुहाना के लिए शाहरुख को करना पड़ता है ये काम

वैसे तो शाहरुख खान को रोमांटिक मूवीस का बादशाह कहा जाता है लेकिन शाहरुख खान को रोमंटिक मूवीस करना कुछ खास पंसद नहीं है। शाहरुख का कहना है कि वो वो रोमंटिक मूवीज अपनी बेटी सुहाना के लिए करते है। उनकी बेटी को रोमंटिक फिल्में देखना बहुत पंसद है। उसी के कारण शाहरुख रोमंटिक फिल्में देखते है लेकिन उनका कहना था कि इसका मतलब ये नहीं की वो ऐसी फिल्में करना नहीं चाहते।

PunjabKesari

‘जब हैरी मेट सेजल’ के नए गाने ‘हवाएं’ के रिलीज के मौके पर शाहरुख की बेटी उनके साथ नजर आई थी। इस गाने के रिलीज पर शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रोमंटिक फिल्में करना कुछ खास पंसद नहीं है।

PunjabKesari

खबर के मुताबिक शाहरुख ने मीडिया से कहा कि 'ऐसा नहीं है कि मुझे प्रेम कहानियां पसंद नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह गलत समझा गया है। उन्होने कहा कि उन्हें कामेडी, एक्शन फिल्में ज्यादा पंसद है लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें रोमंटिक मूवीज पंसद नहीं है। इस मौके पर किंग खान ने कहा कि निर्देशक इम्तियाज अली ने उनकी रोमांस की शैली की बहुत तारीफ की है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि गानों की शूटिंग दौरान वो पल उनके दिल को छू गया जब इम्तियाज ने उनके पास आ कर कहा कि 'आप अभी भी प्यार वैसा ही करते हो जैसे आपने शुरुआत की थी।' उनका कहना था कि भाग्य से वो जिस भी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं उन्हें सालों साल लोगों ने बहुत पंसंद किया है।

PunjabKesari

Related News