Twitter
You are hereLife Styleइन Restaurants में बिकनी गर्ल्स सर्व करतीं हैं खाना
इन Restaurants  में बिकनी गर्ल्स सर्व करतीं हैं खाना
Views:- Thursday, May 18, 2017-3:38 PM

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : आजकल हर जगह ही कॉम्पीटीशन बहुत ज्यादा है। हर कोई अपना काम चलाने के लिए अच्छे से अच्छी एडवर्टाइजमेंट करता है। कस्टमर को आकर्षित करने के लिए रोज नए-नए तरीकें अपनाता है। एेसे ही आज हम आपको इस तरह के रेस्टोरेंट के बारे में बताएंगे जो अपने वेट्रेस स्टाइल के लेकर आजकल काफी चर्चा में है। हम जिन होटल्स की बात कर रहे हैं, वहां वेटर सिर्फ महिलाएं होती हैं और वो भी बिकनी में। 

PunjabKesari

पहला फेमस रेस्टोरेंट अमेरिका का हॉट चिक-अ-लाटे, जो डेनवर में है। दूसरा अमेरिका में ही सीटल टकोमा में बिकनी बारिस्‍ता और तीसरा चिली के सैंटियागो में कैफेज़ कोन पियरनस के नाम से फेमस हैं। ताइवान के हाॅट-पाॅट होटल में भी सारी वेट्रेस बिकनी में ही खाना सर्व करती हैं। इन होटल्स को बिकनी रेस्टोरेंट भी कहने लगे हैं।

PunjabKesari
ये होटल्स भोजन के साथ मौज-मस्‍ती परोसते है। जैसे ही आप इस होटल में अंदर घुसेंगे आपको सुंदर सी बिकनी बेब मिलेगी जो आपका स्‍वागत किस करते हुए करेगी। फिर वो आपके हाथों में हाथ डालकर टेबल तक ले जाएगी। इसके अलावा कई अन्‍य बिकनी बेब्‍स आपका मनोरंजन करते हुए आपके लिए ड्रिंक्‍स, कॉफी, भोजन आदि भी परोसेंगी। ये होटल्स काफी फेमस हो रहे हैं। दिनों-दिन इनके कस्टमरस की डिमांड इन बिकनी वेटर्स के कारण बहुत ही बढ़ रही है।