25 APRTHURSDAY2024 9:41:13 AM
Life Style

रेस्टोरेंट, जहां डेड बॉडी के बीच डिनर करते हैं लोग!

  • Updated: 23 Feb, 2017 01:47 PM
रेस्टोरेंट, जहां डेड बॉडी के बीच डिनर करते हैं लोग!

लाइफस्टाइलः दुनियाभर में कई रेस्टोरेंट्स हैं जो किसी न किसी खास वजह से जाने जाते हैं। लोग भी एेसे रेस्टोरेंट में जाना पसंद करते हैं जहां का खाना टेस्टी हो और सभी तरह की सुविधाएं हो। आजकल कई रेस्टोरेंट में अलग-अलग थीम भी रखी गई है। आज हम आपको एक एेसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां डिनर करने के लिए अलग ऑफर शुरू किया है।

UK के एनाटोमी लैब लाइव ने लोगों को अपने लेबोरेटरी में डिनर करने के लिए एक खास ऑफर की शुरूआत की है। यहां खाने के लिए हर तरह की डिशेज है। आप यहां वाइन का भी मजा ले सकते है। यहां लोग घर की तरह आम डिनर नहीं करते बल्कि उन्हें लाशों के बीच डिनर करना होता हैं। जी हां, डिनर करते समय आपकी आंखों के सामने लाशों को काटा जाएगा। एेसे में मजबूत दिल वाले ही यहां डिनर कर सकते हैं। 

आपको बता दें, बॉडीज प्लास्टिक की बनी होती है, जिसमें सुअर के बॉडी पार्ट्स भरे होते हैं। चाहें बॉडी प्लास्टिक की बनी हो लेकिन इस तरह के माहौल में डिनर करना आसान नहीं। वैसे यह डिनर काफी मशहूर होता जा रहा है। लोग डिनर करने के लिए पहले से टिकट बुक करवाते हैं। अगर आप कटती लाशों के बीच डिनर कर सकते है तो एक बार यहां जरूर जाएं। 

Related News