25 APRTHURSDAY2024 4:38:48 PM
Life Style

श्रीदेवी ही नहीं, इन सितारों को भी हार्ट अटैक के कारण गवांनी पड़ी अपनी जान

  • Updated: 26 Feb, 2018 10:15 AM
श्रीदेवी ही नहीं, इन सितारों को भी हार्ट अटैक के कारण गवांनी पड़ी अपनी जान

बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की शनिवार रात को हार्टअटैक आने के कारण मौत हो गई। भांजे मोहित मारवार की डोस्टीनेशन वैंडिग अटैंड करने गई श्रीदेवी की अचानक हार्ट अटैक से तबीयत खराब हो जाने के कारण मौत हो गई। वह अकेली ऐसी सेलिब्रेटी नहीं जिन्हें अचानक आए हार्ट अटैक के कारण अपनी जान गवानी पड़ी। इससे पहले भी बॉलीवुड या टीवी के कई सितारों को अचानक आए हार्ट अटैक आने के कारण मौत की चपेट में जाना पड़ा। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहें है, जिन्हें श्रीदेवी की ही तरह हार्ट अटैक से अपनी जान गवानी पड़ी।

PunjabKesari

1. रीमा लागू
फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रीमा लागू जी भी हार्ट फेल होने के कारण 18 मई 2017 को इस दुनिया से अलविदा कह गई। रीमा लागू जी की भी सिर्फ 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक पड़ने से मौत हुई है।

PunjabKesari

2. जोहरा सहगल
बॉलीवुड की अभिनेत्री, डांसर और कोरियोग्राफर को 102 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने से मौत हुई थी। इन्होंने 60 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की थी।

PunjabKesari

3. सुचित्रा सेन
बेहतरीन कलाकारों में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा सेन को भी 17 जनवरी 2014 में हार्ट अटैक आया थी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। सुचित्रा का लंग्स इंफेक्शन ट्रीटमेंट काफी समय से चल रहा थी लेकिन ट्रीटमेंट के बीच में ही हार्ट अटैक आने के कारण उन्हें इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा।

PunjabKesari

4. देवआनंद
पद्म भूषण और दादासाहेब फाल्के जैसे आवार्ड से सम्मानित हो चुके देवआनंद साहब जी को भी भी हार्ट अटैक के कारण अपनी जान गवानी पड़ी। 4 दिसंबर 2011 को 88 साल की उम्र देवआनंद जी का हार्ट फेल होने के कारण निधन हो गया।

PunjabKesari

5. ओम पुरी
6 जनवरी 2017 में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ओम पुरी जी को भी अचानक आए हार्ट अटैक आया। इसके कारण उन्हें 66 साल की उम्र में ही अपनी जान गवानी पड़ी।

PunjabKesari

6. फारूक शेख
कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता फारूक शेख जी को भी श्रीदेवी की तरह दुबई में हार्ट अटैक आया थी। इसके कारण उन्हें 2013 में इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News