Twitter
You are hereLife Style

सिर्फ संबंध ही नहीं, प्यार का एहसास भी देगी ये Dolls

सिर्फ संबंध ही नहीं, प्यार का एहसास भी देगी ये Dolls
Views:- Wednesday, April 19, 2017-4:35 PM

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): रोमांस के बिना लाइफ बोरिंग है। मर्दों को रोमांस करने के लिए एक महिला पार्टनर की जरूर होती है। बीवी के बिना लाइफ में सब कुछ अधूरा-अधूरा लगता है। मॉडर्न समय में सैक्स करने के लिए लड़कों को बहुत से साधन मिल चुके है। वह बिना शादी के भी सैक्स का अानंद ले सकते है। टेक्नॉलजी ने इतनी तरक्की कर ली है कि इंसान न सिर्फ इन सैक्स डॉल्स से अपनी शारीरिक जरूरतें पूरी कर सकेंगा बल्कि उनके साथ  भावनात्मक रूप से भी जुड़ सकता है।

PunjabKesari

यह सैक्स डॉल इंसानों की तरह व्यवहार करती है। कुछ कपंनिया इनको बनाने का काम कर रही है। सैक्स डॉल्स उन सेक्स टॉएज को कहा जाता जिन्हें मैस्टरबेशन के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इनकी खासियत होती है कि इन्हें इंसान जैसा रंग-रूप दिया जाता है, ताकि साथ रहने वाले पार्टनर को यह बिल्कुल इंसान जैसा फिल करवाएं।  

PunjabKesari

इनके शरीर की बनावट और चेहरे के फीचर्स पर खास ध्यान दिया गया है। इन्हें सिलिकन से बनाया गया है, ताकि छूने पर इंसान जैसा ही अहसास हो। यह डॉल्स एक एप के जरिए बात कर सकती और पार्टनर को अपना दीवाना बना सकती है। इस डॉल में लर्निंग सिस्टम मशीन मौजूद है, जो उन्हें पुरनी बात-चीत याद रखवाती है। इतना ही नहीं, आप खुद ही सैक्स डॉल्स का नैचर चेंज कर सकते है। इन डॉल्म में खुशमिजाज, शर्मीलापन, मजाकिया, ईर्ष्यालु, संवेदनशीलता सब कुछ मिलेगा।