19 APRFRIDAY2024 1:38:06 PM
Life Style

सिंगल हैं तो इस तरह मनाएं नया साल

  • Updated: 29 Dec, 2017 12:46 PM
सिंगल हैं तो इस तरह मनाएं नया साल

जैसे-जैसे साल के आखिरी दिन खत्म हो रहे हैं लोग नया साल मनाने की तैयारियां भी खूब जोरों-शोरों से कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि परिवार या पार्टनर के साथ ही स्पैशल दिन मनाया जाता है । नए साल में आप भी सिंगल हैं तो यह सोच कर मायूस न हो कि इस खास दिन को कैसे मनाएं बल्कि आप अकेले होते हुए भी पूरी मस्ती के साथ नए साल का आगाज कर सकते हैं। आइए जानें किस तरह से मनाए अपना नया साल। 


1. अपनी पसंदीदा जगह पर जाएं
आपकी शादी अभी नही हुई तो आप बिना किसी रोक-टोक के अपना पसंदीदा जगह पर जा सकते हैं। पार्टनर के साथ आपको अपनी पसंद भी बांटनी पड़ती है, कई बार न चाहते हुए भी उस जगह पर जाना पड़ता है जहां आप नहीं जाना चाहते। नए साल के लिए अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने निकल जाएं। 
 

2. नहीं बांटना पड़ेगा वक्त
शादी के बाद आपको अपने पार्टनर और परिवार वालों को पूरा वक्त देना पड़ता है। सिंगल रहते हुए भी अगर कहीं जा रहे हैं तो आप बिना किसी रोक-टोक और मस्ती के साथ घून-फिर सकते हैं। 
 

3. नहीं झेलने पड़ेगे ताने
शादी के बाद आप कहीं परिवार के साथ जा रहे हैं या फिर अपने परिवार के बिना जा रहे हैं दोनों ही सूरतों में आपको रिश्तेदारों के ताने परेशान कर देंगे। आपकी शादी अगर अगले साल हो रही है तो इस साल बिना तानों के दोस्तों के साथ घूम लें। 


 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News