24 APRWEDNESDAY2024 8:35:05 AM
Life Style

नरगिस फाखरी ने बढ़ाया अपना 18 किलो वजन, यहीं बना लोगों की परेशानी का कारण

  • Updated: 20 Aug, 2017 11:56 AM
नरगिस फाखरी ने बढ़ाया अपना 18 किलो वजन, यहीं बना लोगों की परेशानी का कारण

लैक्मे फैशन के चौथे दिन मशहूर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप पर उतरी और शोस्टॉपर रही। 

PunjabKesari

इस दौरान नरगिस फाखरी ने ब्लेजिंग लेमन-येलो लहंगा वियर किया जिस पर  सिल्वर एम्ब्रायडरी वर्क हुआ था। इसी के साथ उन्होंने गोल्ड चोली और बेबी पिंक नेट दुपट्टा कैरी किया जो उनको परफैक्ट लुक दे रहा था। मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आई और ब्राइट मेकअप किया। इसकी के साथ नरगिस फाखरी ने रॉयल (emerald neckpiece) पहना था, जो उन्हें रॉयली लुक दे रहा था।

PunjabKesari

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में हुए आईफा अवॉर्ड के दौरान नरगिस फाखरी भी शिरकत हुई थी और खूब सुर्खियों में रही। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिस वजह से नरगिस को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने उनकी ड्रैस तो किसी ने उनके रिलेशनशिप को लेकर टिप्पणी की। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उनके वजन को लेकर भी टिप्पणी की।

PunjabKesari

नरगिस के चाहने वालों ने उन्हें पूछा कि उनका वजन बढ़ चुका है तो इन सवालों से तंग आकर नरगिस ने खुद ही बताया कि उनका 18 किलो वजन बढ़ चुका है। हालाकि इस बात कि जानकारी अभी तक नहीं मिली कि उन्होंने अपना वजन क्यों बढ़ाया।  जहां बॉलीवुड की कई हीरोइने अपने करियर के लिए अपने आपको फिट रखती और अपने वजन को बढ़ने नहीं देती वहीं दूसरी और नरगिस जैसी हॉट और सेक्सी एक्ट्रैस अपने वजन को बढ़ाने की कोशिश में लगी हुई है। अब नरगिस अपना वजन क्यों बढ़ा रही हैं यह तो हमें नहीं मालूम लेकिन उनके फैन्स को इस बात की बहुत चिंता हो रही है। 

Related News