24 APRWEDNESDAY2024 3:14:30 PM
Life Style

मुकेश अंबानी ने तय की बेटे की शादी, बनवाएं इतने महंगे कार्ड

  • Updated: 01 Dec, 2017 02:34 PM
मुकेश अंबानी ने तय की बेटे की शादी, बनवाएं इतने महंगे कार्ड

एशिया के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी है। अंबानी फैमिली की अमिरी के बारे में कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया में तो अक्सर इनकी अमीरी के चर्चे होते है। यह परिवार अपने शौंक पूरा करने के लिए पानी का तरह पैसा बहाता है, जिस वजह से यह अक्सर चर्चा का विषय भी बने रहते है। हाल में एक और बात के लिए यह फैमिली काफी सुर्खियों में बनी हुई है। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी होने जा रही है, इस दौरान उनकी शादी का कार्ड सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।  

 

PunjabKesari
हाल में खबरें आ रही है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी फिक्स हो चुकी है और उनकी शादी की तैयारिया भी जोरो-सोरो पर चल रही है। अगर उनके शादी के कार्ड की बात करें तो वह इस वक्त काफी चर्चा में है। 

 


दरअसल,  अंबानी के बेटे की शादी का कार्ड काफी मंहगा है, जिसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। यह कार्ड कोई ऐसा या वैसा नहीं बल्कि सोने से बना कार्ड है और इसकी कीमत करीब एक लाख पचास हजार बताई जा रही है । इस कार्ड की कीमत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक नार्मल आदमी शादी में जितने के गहने बनता है मुकेश अंबानी ने उतने का एक कार्ड बनवाया है, जो वह सभी रिश्तेदारों में बांटने वाले है। 
 

Related News