25 APRTHURSDAY2024 12:16:43 AM
Life Style

जानिए, अलग-अलग हिस्से पर किस करने का मतलब

  • Updated: 22 Jul, 2017 11:58 AM
जानिए, अलग-अलग हिस्से पर किस करने का मतलब

किसी भी रिश्ते में प्यार का इजहार करने के लिए किस सबसे अच्छा तरीका है। इसके माध्यम से हम अपने रिश्ते में खड़ी बड़ी से बड़ी दीवार को भी गिरा सकते है और दूसरों के प्रति अपने प्यार का इजहार आसानी से कर सकते है। किस प्यार के साथ-साथ मन की भावनाओं का भी इजहार करती है लेकिन क्या आपको पता है शरीर के हर अंग में किस करने का क्या मतलब है। अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे की कौन से अंग पर किस करने का क्या होता है मतलब। 

 

1. गाल पर किस

PunjabKesari

आमतौर पर लोग गाल पर ही किस करते है फिर वह किस छोटे बच्चे को करना हो या अपने पार्टनर को। गाल पर की गई किस किसी के प्रति आपका स्‍नेह दर्शाता है।

2. माथे पर किस

PunjabKesari

माथे पर किस करने का मतलब है कि आपकी साथी हमेशा आपका साथ निभाएगा और जिंदगी की हर मुश्किल घड़ी में साथ खड़ा रहेगा। इसके अलावा माथे पर की गई किस दूसरे की घूराहट को दूर करती है जिससे मन में अजीब सा आत्मविश्वास आ जाता है। 

3. हाथ पर किस

PunjabKesari

हाथ पर किस करने का मतलब है कि वह इंसान आपसे बहुत प्यार करता है। इसके अलावा हाथ पर किस करना का एक और मतलब है कि किसी की प्रंशसा करती हो तो हाथ पर किस करके की जाती है। 

4. पेट पर किस

अगर पार्टनर पेट पर किस करता है तो इसका मतलब है कि उनके मन में रोमांस चल रहा है। वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय आपके साथ बिताना चाहते है। 
 

Related News