20 APRSATURDAY2024 2:41:10 AM
Life Style

मार्च-अप्रैल में शादी करने वाले कपल्स होते हैं रोमांटिक

  • Updated: 14 Oct, 2017 12:42 PM
मार्च-अप्रैल में शादी करने वाले कपल्स होते हैं रोमांटिक

शादी हर किसी की लाइफ का अहम पल होता है। शादी के बाद हर किसी की लाइफ में कुछ न कुछ बदलाव आते है जिनके साथ तालमेल बैठाकर हमसफर के साथ चलना पड़ता है। जैसे शादी में राशियों और कुंडली को ज्यादा अहमियत दी जाती है। वैसे ही यह बात भी मायने रखती है कि आप शादी किस महीने में कर रहे है। अगर गलत महीने में कोई कपल्स शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए तो सारी उम्र उन्हें पश्चताना पड़ता है। हम आपको बताएंगे कि किन महीनों में शादी करने से आपकी शादीशुदा जिंदगी कामयाब बन सकती है। 

 

जनवरी-फरवरी
इन महीनों में शादी करने वाले कपल्स अपनी लाइफ को काफी साधारण तरीके से जीते है लेकिन यह एक-दूसरे को हमेशा सरप्राइज देते ही रहते है। 

मार्च-अप्रैल
जो कपल्स इस महीने में शादी करते है, वह अपनी लाइफ को काफी रोमांटिक अंदाज से जीते है। वह अपने पार्टनर की हर छोटी-बड़ी खुशी का अच्छे से ध्यान ऱखते है। 

मई-जून
जो लोग इस महीने में शादी करते है वह अपने पार्टनर को खुश ऱखने के लिए हर कोई तरीका अपनाते है लेकिन इनका स्वभाव कभी-कभी उल्टा भी हो जाता है। 

जुलाई-अगस्त
इस महीने में शादी करने वाले कपल्स केयरिंग होते हैं। यह अपने भविष्य के बारे में अधिक सोचते है और अपने बच्चों और परिवार वालों को हमेशा खुश रखने की कोशिश करते है। 

सितंबर-अक्टूबर
इस महीने में शादी करने वाले कपल्स को एक-दूसरे को जरुरत से ज्यादा प्यार देते है। घूमना-फिरना तो मानों की इनकी आदत होती है। 

नवंबर-दिसंबर
हर कोई चाहता है कि उनकी शादी इस दो महीनों में हो क्योंकि जो कपल्स इन महीनों में शादी करते है, वह परफैक्ट कपल्स कहलाते है। 
 

Related News