18 APRTHURSDAY2024 9:41:47 PM
Life Style

Pics: एक राजकुमारी और नाैकर के बेटे की अनाेखी लव स्टाेरी!

  • Updated: 02 Sep, 2017 11:44 AM
Pics: एक राजकुमारी और नाैकर के बेटे की अनाेखी लव स्टाेरी!

हम लोग अक्सर सुनते हैं कि प्यार अंधा होता है। इसमें उम्र और जात-पात नहीं देखी जाती। ऐसा ही एक मामला मलेशिया में देखने को मिला, जहां सोने के जहाज में उड़ने वाले सुल्‍तान की बेटी ने एक नाैकर के बेटे से शादी रचाकर सबकाे हैरान कर दिया। ये एक राजकुमारी के सच्चे प्यार की कहानी है, जिसने एक आम आदमी से शादी रचाई।
PunjabKesari
जोहोर स्‍टेट की राजकुमारी तुंकू तुन अमीनाह मैमुनाह इस्‍कांदरियाह ने डच मूल के डेनिस मुहम्‍मद अब्‍दुल्‍लाह से गत माह 14 अगस्‍त को शादी कर ली। सुल्‍तान का यह दामाद एक प्रॉपर्टी डेवलपमेंट फर्म में जॉब करता है। 
PunjabKesari
दाेनाें की मुलाकात मलेशिया के एक कैफे में करीब 3 साल पहले हुई थी। लेकिन धर्म इनके शादी के बीच मुख्य अड़चन था। इसलिए अपने प्यार के लिए डेनिस ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया। इसके बाद सभी परंपरागत रस्‍मों के अनुसार दोनों का विवाह करवाया गया। 
PunjabKesari
डेनिस नीदरलैंड के एक छोटे शहर से आते हैं। वह एक मॉडल और सेमी-प्रोफेशनल फुटबॉलर भी रह चुके हैं। उनके पिता एक फूल की दुकान में और मां कपड़ों की दुकान में काम करती हैं।
PunjabKesari
जोहोर के सुल्‍तान इब्राहिम इस्‍माइल इब्‍नी अलमरहम सुल्‍तान इस्‍कांदर अल हज मलेशिया के सबसे ताकतवर सुल्‍तानों में से एक है और साथ ही वहां की आर्मी के कर्नल इन चीफ भी हैं। उनके पास लगभग 102 अरब रुपए की दौलत है। 
PunjabKesari
सुल्‍तान के पास करीब 641 करोड़ रुपए का एक गोल्‍ड प्‍लेटेड प्‍लेन और एक आलीशान तीन मंजिला महल भी है।
PunjabKesari

PunjabKesari

Related News