25 APRTHURSDAY2024 12:54:49 AM
Life Style

संबंध बनाने के लिए सही करें पार्टनर का मूड

  • Updated: 04 Jun, 2017 05:57 PM
संबंध बनाने के लिए सही करें पार्टनर का मूड

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए ज्यादातर मर्द सुबह का समय पसंद करते हैं। सुबह के समय वह खुद को फ्रैश और उर्जा से भरपूर मानते हैं। इस समय वह सारे दिन काम की थकावट और परेशानियों से भी मुक्त हो जाते हैं। वहीं औरतें इस समय सैक्स के मूड में नहीं होती। उनको सुबह घर के काम और बच्चों को स्कूल भेजने की टैंशन होती है। ऐसे में अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ये सब करते हैं पति। 


1. पहले से ही तैयारी
मॉर्निंग सैक्स के लिए लड़के रात को ही तैयारी करनी शुरू कर देते हैं। सुबह ताजगी का अहसास हो इसलिए कुछ लोग तो मिंट कैंडी पास रखकर सोते हैं। जिससे फ्रैशनेस बनी रहती है। 

2. कोमल स्पर्श
महिलाएं एक दम से ही संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होती। सुबह के समय अपनी भावनाओं को काबू में रखते हुए पत्नी को कोमल स्पर्श का अहसास करवाएं। 

3. पत्नी की भावनाएं समझे
पति को पत्नी की भावनाओं की भी कद्र करनी चाहिए। सारे दिन की जिम्मेदारियों के बाद उसे रात को ही आराम करने का मौका मिलता है। पति के कामों में थोड़ी मदद करें। कभी-कभी उसकी प्रशंसा भी जरूर करें। 

4. बातें करें शेयर
पत्नी के लिए पति का साथ सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। अपनी बातों को छुपाने की बजाए उनसे शेयर करें। इससे वह अच्छी महसूस करेगी और आपकी भावनाओं को भी कद्र करेगी।
 

Related News