Twitter
You are hereLife Styleअच्छा तो इसलिए लगता है लड़कों को इन फिल्मों का चसका!
1 of 3Nextअच्छा तो इसलिए लगता है लड़कों को इन फिल्मों का चसका!
Views:- Monday, March 20, 2017-3:35 PM

रिलेशनशिप: पोर्न एक ऐसा विष्य है, जिसके बारे में अधिकतर लोग बात करना अच्छा नहीं समझते। जो लड़़के पोर्न देखने के शौकिन होते है, लड़कियां उनको गलत समझती हैं। इसी वजह से उनके मन में लड़को को लेकर नकारात्मक छवी बन जाती है। ज्यादातर लड़के पोर्न फिल्मे देखना पसंद करते हैं लेकिन क्या आपने इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश की है। अगर नहीं तो हम आपको पता दे कि लड़कों के  पोर्न देखने के शौक के पीछे कुछ संभव वजहें  हो सकती है। आइए जानते है इनके बारे में। 

 

1. बिना किसी की मदद आनंद

पोर्न फिल्में देकर लड़के बिना किसी के साथ के खुद को आनंदित महसूस करते हैं। साथ ही इसमें किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना भी नहीं करना पड़ता। 

2. कल्पना हद बढ़ जाती हैं

ऐसा माना जाता है कि संबंध बनाते समय लड़कियों की कल्पना लड़कों से कई ज्यादा होती है। इसलिए लड़कों को कल्पनाओं की आवश्यकता होती है, जिस वजह से लड़के पोर्न फिल्मे देखते है। 

3. नामुमकिन को मुमकिन

पोर्न के जरिए लड़के अपने आप को अंतरंगता के संबंध में अपडेट करने के लिए तैयार कर लेते है। साथ वह शारीरिक संबंध से संबंधित कल्पनाएं भी कर लेते है।  

4.सबसे बेहतर विकल्प

समय के साथ लड़को के लिए पोर्न वास्तविक संभोग का सबसे बेहतर विकल्प बन जाता है। साथ ही इससे उनका खराब मूड को ठीक हो जाता है।