19 APRFRIDAY2024 12:03:34 AM
Life Style

करीना नेल बाइटर, प्रियंका शूज कलैक्शन और ये डीवा भी करती है ये सब काम

  • Updated: 28 Aug, 2017 04:03 PM
करीना नेल बाइटर, प्रियंका शूज कलैक्शन और ये डीवा भी करती है ये सब काम

इंसान तो आदतों का पिटारा है। हर किसी व्यक्ति में कोई न कोई आदत होती हैं जो दूसरे को कभी-कभी गलत या बड़ी ही मासूम लगती हैं। आदत वह चीज है, जिसे छोड़ पाना काफी मुश्किल होता है या वहीं हमेशा के लिए हमारी आदत बन कर रह जाती है। तो जाहिर है आपकी फेवरेट एट्रैक्स की भी कोई न कोई आदत होगी, जिनको वह कभी छोड़ नहीं पाती। तो हम आपको उन्हीं आदतों के बारे में बताएंगे, जो उन्हें मासूम और दीवाना बनाती है। 
 

करीना कपूर

PunjabKesari
बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर वैसे तो हर चीज में परफैक्ट है लेकिन उनकी भी एक आदत है। वो है नेल बाइट करना। वह जब भी बैठ कर कुछ सोच रही होती है तो अपने नाखूनों को कुतर डालती है, जिस वजह से उन्हें फिल्मों में आर्टिफीशियल नाखून लगाने पड़ते है। 

प्रियंका चोपड़ा

PunjabKesari
बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा में भी एक आदत है। दरअसल, प्रियंका के पास फुटवेयर की काफी बड़ी कलैक्शन है, वस यहीं उनकी आदत बन चुकी है। उन्हें जूतों का काफी शौक है। वह ड्रैस के साथ मैचिंग जूते जरूर पहनती है। 

सनी लियोनी

PunjabKesari
अपने सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड में मशहूर सनी लियोन अजीब ही आब्‍सेशन रखती है। उन्हें अपने पैरों से बेहद प्यार है। अपने पैरों को कभी गंदा नहीं होने देती है यहीं उनकी आदत बन चुकी है। घंटे में कई बार वह अपने पैरों का साफ करती है। 

विद्या बालन

PunjabKesari
टैलेंटेड और वर्सेटाइल एक्‍ट्रैस गिनी जाने वाली विद्या बालन को भी काफी प्यारी आदत है। विद्या दीवानों की तरह साड़िया इकठ्ठी करने और पहनने को शौक रखती है। उनके वार्डरोब में  800 से भी ज्‍यादा साडि़यों का कलैक्शन है। 

कंगना रनौत

PunjabKesari
बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत को टैटू का शौक है। उनके शरीर पर कई टैटू बने हैं। इसी के साथ उन्हें अपने लुक के साथ एक्‍सपीरीमेंट करने में काफी मजा आता है।
 

Related News