16 APRTUESDAY2024 7:12:01 PM
Life Style

स्टाइलिश करीना ने 'वीरे दी वेडिंग' में पहना 25 साल पुराना लहंगा!

  • Updated: 04 Jun, 2018 04:10 PM
स्टाइलिश करीना ने 'वीरे दी वेडिंग' में पहना 25 साल पुराना लहंगा!

1 जून को फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हो चुकी है जो 2 दिन में लगभग 22 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ करता नजर आ रहा है। वहीं फिल्म का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसे फिल्म के लिए शूट किए गए एक सीन से पहले प्रैक्टिस के तौर पर बनाया गया था। इस वीडियो में करीना ने येलो-गोल्डन ऑफ शोल्डर ब्राइडल लहंगा पहना है जो लगभग 25 साल पुराना है।

PunjabKesari

आपकी जानकारी के लिए सीन के दौरान करीना द्वारा पहना गया लहंगा मशहूर इंडियन डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला ने तैयार किया था। इस लहंगे के बारे में बात करते हुए संदीप खोसला ने बताया कि वीरे दी वेडिंग में जो गारमेंट इस्तेमाल किया गया है वह असल में अबू संदीप का विंटेज गारमेंट है। वैसे तो यह गारमेंट लेटेस्ट है लेकिन इसे हमने 25 साल पहले डिजाइन किया था। 


संदीप खोसला ने सोशल मीडिया में शेयर किया कि रिया उनके पास आईं और फिर दोनों ने आउटफिट्स खंगालने शुरू कर दिए। ट्रक भर कपड़े खंगालने के बाद हमें यह वैडिंग लहंगा मिला। लहंगे और ब्लाउज को हमने वैसे ही रहने दिया। हमने बस इसे करीना के साइज के हिसाब से ऑल्टर किया था। फिर हमने एक दुपट्टा बनाया जिसे काफी हद तक मॉर्डनाइज कर दिया। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News