20 APRSATURDAY2024 2:02:59 AM
Life Style

Virushka की शादी में जालंधर के ढोली ने मचाया धमाल, बताई कुछ खास बातें

  • Updated: 15 Dec, 2017 07:05 PM
Virushka की शादी में जालंधर के ढोली ने मचाया धमाल, बताई कुछ खास बातें

पंजाबी शादी में ढोल की थाप सुनाई ना दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अनुष्का-विराट की शादी में भी ढोली ने जमकर ढोल बजाया। 11 दिसंबर को इटली में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। यह शादी भले ही प्राइवेट तरीके से विदेश में की गई थी लेकिन रस्में सारी पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार निभाई गई । हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से लेकर विदाई तक अनुष्का की डेस्टिनेशन वैडिंग में हर ट्रडीशन देखने को मिला।
PunjabKesari

ढोली ने भी जमकर ढोल बजाया और माहौल खुशनुमा कर दिया। आपको बता दें कि ढोल बजाने वाले ढोली का नाम मनी है जो इटली में ही रहते हैं जबकि मूल रूप से वह जालंधर के हैं। मौके पर जगबानी रिपोर्टर साबी ने मनी से खास बातचीत की, जिसमें मनी ने विरुषका की डेस्टिनशन वैडिंग से जुड़ी खास बातें बताई। 

उन्होंने बताया कि शादी का 5 स्टार माहौल था और सिक्योरिटी सिस्टम बहुत अच्छा था। वहीं खाने में चाइनीज, इंडियन पंजाबी और इटेलियन फूड था। उन्होंने बताया कि विराट, अनुष्का और उनकी फैमिली ने ढोल पर खूब एंज्वॉय किया। विराट ने अपने दोस्तों और जीजा के साथ मिलकर बोलियां डाली और खूब नाचे। अनुष्का की फैमिली में भी पंजाबी स्टाइल में खूब बोलियां डालकर नाच गाना किया गया। 

PunjabKesariखास बात तो यह है कि विराट कोहली व अन्य मेहमानों के सिर पर पगड़ी भी मनी ने ही सजाई। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें हल्का-फुल्का ही अंदाजा था कि वह किसी खास सैलिब्रटी की शादी में ढोली के रूप में शरीक होने जा रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News