19 APRFRIDAY2024 8:38:26 AM
Latest News

इंडियन डिजाइनर गरिमा के Clutch की फैन हुई ये जानी-मानी हस्तियां

  • Updated: 01 Dec, 2017 05:37 PM
इंडियन डिजाइनर गरिमा के Clutch की फैन हुई ये जानी-मानी हस्तियां

महिलाओं की लुक तब तक कंप्लीट नहीं होती जब तक वह अपनी डिजाइनर ड्रैस के साथ खूबसूरत क्लच या हैंडबैग कैरी नहीं कर लेती। क्लच खास मौके पर ही कैरी किया जाता है जैसे  रिसैप्शन, बर्थडे या कोई ग्लैमर्स पार्टी क्योंकि इसकी खास लुक पर्सनैलिटी को दमदार व रॉयल लुक देती है। अगर आपको भी ब्रांडेड व हैवी एम्ब्रायडरी वाले क्लच कैरी करने बहुत पसंद है तो इंडियन डिजाइनर गरिमा तिवारी के क्लच आपको बहुत पसंद आने वाले हैं जो अपने हैंडबैग ब्रांड Garéma के लिए दुनिया भर में पहचान बना चुकी हैं। उनके द्वारा डिजाइन किए हुए कलच दुनिया भर में मशहूर हैं। बी-टाऊन सेलैब्स से लेकर हॉलीवुड सैलिब्रिटीज उनके हैवी इम्ब्रायडरी क्लच को अपनी स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बना चुकी है। आपको बता दें कि इस समय भारतीय मूल की गरिमा तिवारी टोरंटो में रह रही हैं। 

फोनकॉल पर आया केनेडियन फर्स्ट लेडी Sophie Trudeau के क्लच का आर्डर

केनेडियन फैशन स्टाइलिस्ट और कैनेडा की फर्स्ट लेडी Sophie Trudeau की दोस्त जेसिका मुलरोने Jessica Mulroney ने  गरिमा को फोन पर उनकी कलैक्शन में से Mia Clutch के बारे में बात की। दरअसल उस समय सौफी ओटावा में मैक्सिकन मैक्सिकन प्रैजिडेंट के साथ डिनर के दौरान ड्रैस के साथ उनके इस क्लच को कैरी करना चाहती थी। इस बात को सुन कर गरिमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

PunjabKesari

इसके अलावा पाकिस्तानी मॉडल व एक्ट्रैस मावरा होकेन,  कैनेडियन मॉडल gregominot , टेलीविजन पर्सनैलिटी Jeanne Beker,इंडियन टीवी व बी-टाऊन स्टार क्रिस्टल डिसूजा, एलविन शर्मा, बिपाशा बसु आदि कई जानी-मानी हस्तियां उनके क्लच कैरी कर चुके हैं। उनकी यह खास लग्जरी कलैक्शन ने दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित किया है। 

 1. गरिमा तिवारी बहुत ही टेलेंटिड डिजाइनर और Garéma ब्रांड की डायरेक्ट है। उनकी इस कंपनी की शुरुआत 2 साल पहले ही की गई थी, जो गोल्ड प्लैटेड एम्ब्रायडरी और डिजाइन वाले लग्जरी आइटमस पेश करती हैं।  

2. उनके सभी लग्जरी क्लच हैंडमेड यानि हाथ से तैयार किए गए हैं जो दिल्ली और टोरंटो में तैयार किए जाते  हैं। 

PunjabKesari

3. गरिमा ने इंटीरियर डिजाइन की पढ़ाई की और इसके बाद मिलान से होटल डिजानिंग, लंदन में History of architecture और  क्रिएटिव आइडीयाज को इकट्ठा करने के लिए एक महीने के लिए पेरिस और न्यूयॉर्क ट्रैवल किया हालांकि वह 16वीं सदी के यूरोप के बारोक आर्किटेक्ट (Baroque architecture) ने उन्हें बहुत इंस्पायर्ड किया। उनकी The Chateau de Versailles Clutch क्लैक्शन Louis XVI Clutch फ्रांसीसी उद्यानों से वर्सेज के पैलेस और लुई XVI के बैडरूम की दीवार से प्रेरित थी।

PunjabKesari

Queen Rania Clutch

PunjabKesari

 

Princess Diya clutch

PunjabKesari

Le Jardin Clutch

PunjabKesari

Carriage Clutch

PunjabKesari

Garema, Aphrodite Clutch

PunjabKesari

Mughal Garden Clutch

- वंदना डालिया 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP
 

 

 

 

 

 

 

Related News