25 APRTHURSDAY2024 9:37:57 PM
Life Style

Denim Brand Ad में हुमा कुरैशी दिखीं हॉट

  • Updated: 12 Mar, 2017 06:02 PM
Denim Brand Ad में हुमा कुरैशी दिखीं हॉट

फैशन: हूमा कुरैशी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म 'वाइसराइज हाउस' में बिजी है। हूमा ने अपनी इस इंडो-ब्रिटिश फिल्म में ह्यूग बोनविले का अभिनय किया लेकिन हूमा अपने भारी फर्कम शरीर से अक्सर लोगों की अलोचना का पात्र रही है। ऐसे लोगों को जबाव देने के लिए  हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हुमा कुरैशी ने हाल ही में डेनिम जींस कंपनी लेवी के लिए एक वीडियो शूट कराया, जिसमें वह काफी हॉट लग रहीं है। 


इस एड के जरिए उन्होंने ऐसे लोगों को मैसेज दिया , जो दूसरों को उनके ड्रैसिंग सेंस के लिए क्रिटिसाइज करते हैं। उन्होंने ने कहा कि  नकारात्मक बाते करने वालों को जाने दें। ऐसे लोग सिर्फ लोगों को हर बात पर नीचा दिखाने की कोशिश करते है। 


इसके अलावा हूमा कह रही हैं, लोग मेरे फिगर को लेकर काफी मजाक उड़ाते हैं। इसकी वजह है कि  मैं बाहरी हूं और इंडस्ट्री में फिट नहीं हूं लेकिन मैं हूमा कुरैशी हूं, मुझे पुरी आजादी है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को कैसा आकार दूं। 


हम आपको बता दे कि इससे पहले भी हूमा अपने कर्वी फिगर को लेकर आलोचना की शिकार हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने लोगों का मुंह तोड़ जबाव भी दिया है। 
 

Related News