Twitter
You are hereLife Style

संबंध बनाने से पहले चोरी-छिपे ये सब करती हैं लड़कियां

संबंध बनाने से पहले चोरी-छिपे ये सब करती हैं लड़कियां
Views:- Wednesday, October 11, 2017-11:20 AM

पार्टनर के साथ प्यार भरे पल बिताने के लिए लड़कियां कई तरह की तैयारियां करती हैं ताकि वह खुद को किसी बात के लिए शर्मिंदा महसूस न कर सके। इसके लिए वह खुद को पहले से ही पूरी तरह से तैयार करती है लेकिन यह बात वह किसी के साथ शेयर नहीं करती। आइए जानें पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए लड़कियां कौन-कौन सा तैयारियां करती हैं। 


वैक्सिंग
खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए लड़कियां वैक्सिंग करवाना नहीं भूलती। वह चाहती हैं कि उसकी पार्टनर उसकी सॉफ्ट स्किन का दीवाना हो जाए और तारिफ किए बिना रह न पाए। 

बिकनी
लड़कियां इस बात को भी खास ध्यान रखती हैं कि उसके अंडरगार्मेंट्स अटरैक्टिव हो ताकि पार्टनर पूरी तरह से इंप्रेस हो जाए। 

परफ्यूम
लड़के अच्छी खुश्बू के बहुत दीवाने होते हैं, यह सब लड़कियां बहुत अच्छी तरह से जानती हैं। इसी कारण वह बैडरूम में जाने से पहले परफ्यूम का इस्तेमाल करती हैं।

डायटिंग
अपनी फिगर को लेकर लड़कियां बेहद फिक्रमंद होती हैं। वह पति के दिल में जगह बनाने के लिए अपनी खूबसूरती का सहारा लेती है। वैसे तो फिंगर को एक दिन में मेंटेन नहीं किया जा सकता लेकिन वह समय-समय पर खाना न खाने का बहाना बनाकर डायटिंग करती हैं।  

हाईजीन भी जरूरी
लड़के इस बात को मानने में आनाकानी करते हैं लेकिन लड़कियों को अपने साथ-साथ पति के सेहत का भी पूरा ख्याल होता है। वह हाईजीन के मामले में बहुत अलर्ट रहती हैं। वह अपने बॉडी पार्ट्स को तो क्लीन रखती ही हैं।