23 APRTUESDAY2024 11:31:14 PM
Uttar Pradesh

BSP नेता का ऐलान, मायावती को किन्नर बताने वाली साधना का सिर कलम करने पर दूंगा इनाम

  • Edited By Deepika Rajput,
  • Updated: 22 Jan, 2019 10:39 AM

लखनऊः मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह (Sadhna Singh) द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर की गई अभद्र टिप्पणी से राजनीति में सियासी भूचाल मच गया है। हर कोई उनके इस बयान की निंदा कर रहा है। इसी कड़ी में बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव (Vijay Yadav) ने ऐलान किया है कि अगर 48 घंटे में साधना ने बसपा प्रमुख और देश की सभी महिलाओं से माफी नहीं मांगी तो वह उनका सिर कलम करके लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम चंदा इकठ्ठा करके देंगे।

विजय ठाकुरद्वारा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुचे थे, जहां उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद से बीजेपी बौखला गई है, जिसके बाद से ही उसके नेता और विधायक अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। ज्ञात हो कि, चंदौली में एक रैली में बीजेपी विधायक ने कहा कि जिस महिला का ब्लाउज, पेटीकोट, साड़ी फट जाए वो महिला सत्ता के लिए आगे नहीं आती है। उसको पूरे देश की महिला कलंकित मानती है। वो तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर हैं क्योंकि वो तो ना नर है और ना महिला है।

बीजेपी के नेताओं ने उनकी लाज बचाई थी और उन्होंने आराम और सत्ता सुख के लिए इसे बेच दिया। हालांकि मामले को तूल पकड़ते देख उन्होंने माफी मांग ली।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

Related News