20 APRSATURDAY2024 2:39:58 AM
Life Style

'मदर्स डे' पर मां को स्पैशल फील करवाने के लिए गिफ्ट करें ये Gadget

  • Updated: 12 May, 2018 05:15 PM
'मदर्स डे' पर मां को स्पैशल फील करवाने के लिए गिफ्ट करें ये Gadget

दुनिया में मां बच्चे के रिश्ते से बड़ा और कुछ नहीं होता। इसलिए उन्हें सम्मान देने के लिए मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। इस दिन मां को एक प्यार की झप्पी और उनका ख्याल रखने से बेहतर तोहफा और कुछ नहीं हो सकता लेकिन आजकल लोग मां को स्पैशल फील करवाने के उन्हें पूल, कार्ड या कोई और चीज गिफ्ट करते हैं। इस साल मम्मी को कोई ऐसा गिफ्ट दें जो न सिर्फ उन्हें अच्छा लगे बल्कि वह उनके काम भी आए। इन्हें पाकर मां भी खुद को अपडेट फील करेगी और उन्हें यह हमेशा याद रहेगा। आज हम आपको ऐसे गैजेट गिफ्ट्स आइडियाज देगें जो हर मां को बेहद पसंद आएंगे।
 

1. फिटनेस एक्टिविटी ट्रैकर
परिवार का ख्याल रखने के चक्कर में मां अक्सर अपना ध्यान रख पाती है। ऐसे में इस मदर्स डे आप उनको फिटनेस एक्टिविटी ट्रैकर दे सकते हैं। मार्केट में ऐसे कई गैजेट हैं, जो हार्ट रेट, एक्टीविटी, समय पर सोने, खान-पान आदि का अलर्ट देते हैं। इसके अलावा यह रोज की एक्टिविटी को स्टडी करके रोजाना रूटीन का टार्गेट तय कर देता है।

PunjabKesari

2. डिजाइनर वायरलेस स्पीकर
अपने समय के गाने सुनना का शौक तो हर किसी को होता है। अगर आपकी मां को भी पुराने गाने सुनना का शौक है तो आप उन्हें लाइटवेट और कंफर्टेबल डिजाइनर वायरलेस स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। मदर्स डे का यह गिफ्ट आपकी मां को जरूर पसंद आएगा। इसे फोन से कनेक्ट करने के बाद बेहतरीन वॉइस और साउंड क्वालिटी का मजा लिया जा सकता है।

PunjabKesari

3. इलेक्ट्रिक स्क्रबर
परिवार के सदस्यों की केयर करते-करते मां अपनी सेहत ही नहीं बल्कि स्किन को भी अनदेखा कर देती है। वह स्किन का अच्छी तरह से ख्याल नहीं रख पाती, जिससे उनका ग्लो खो जाता है। इस मदर्स डे आप उन्हें इलेक्ट्रिक स्क्रबर गिफ्ट करके उनका खोया हुआ ग्लो वापस ला सकते हैं। इस मदर्स डे मां को देने के लिए इलेक्ट्रिक स्क्रबर सबसे परफेक्ट गिफ्ट है।

PunjabKesari

4. फुट मसाजर
दिनभर की थकान गायब करने के लिए इस मदर्स डे आप अपनी मां को फुट मसाजर भी गिफ्ट कर सकते हैं। दिनभर की भागदौड़ और उम्र के चलते शरीर में थकान होना लाजमी है लेकिन इससे उनकी सारी थकान मिनटों में गायब हो जाएगी।

PunjabKesari

5. नया फोन
आजकल तो हर किसी के पास फोन होता है लेकिन इस मदर्स डे आप अपनी मां को नया, एंडवास और बढ़िया फीचर्स वाल फोन गिफ्ट कर सकते हैं। यह गिफ्ट आपकी मां को बहुत पसंद आएगा।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News