25 APRTHURSDAY2024 10:44:45 AM
Life Style

बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं ये एक्ट्रेस

  • Updated: 23 May, 2017 06:03 PM
बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं ये एक्ट्रेस

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां एक बढ़िया अदाकार तो हैं ही देखने में भी वे बहुत खूबसूरत हैं। मेकअप के जरिए ये और भी सुंदर दिखाई देती है लेकिन इनमें से कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती हैं। आइए जानिए ऐसी ही कुछ एक्ट्रैस के बारे में जो मेकअप के बिना अपने असली लुक में भी परी लगती हैं।


सुष्मिता सेन
बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रैस ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की। 19 साल की उम्र में ही इन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया और इसके बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी। फिल्मोें में बहुत कम ही सुष्मिता सेन को ज्यादा मेकअप में देखा होगा क्योंकि वह बिना मेकअप के ही बहुत खूबसूरत नजर आती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन
PunjabKesari
ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला है। अपनी खूबसूरती के दम पर ही इन्होंने बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया। ऐश्वर्या राय बिना मेकअप के भी बहुत सुंदर दिखाई देती हैं।

कैटरीना कैफ
PunjabKesari
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी कैटरीना कैफ ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। अपनी खूबसूरती के जरिए उन्होंने लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई। मेकअप के बिना भी कैटरीना उतनी ही सुंदर दिखाई देती है।

यामी गौतम
PunjabKesari
यामी गौतम ने अपने करियर की शुरूआत एक टीवी सीरियल से की थी लेकिन अपनी खूबसूरती के कारण इन्होंने पंजाबी,तिमल और हिन्दी फिल्मों में भी अपना खूब नाम कमाया। यामी गौतम बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं।

Related News