18 APRTHURSDAY2024 6:36:16 PM
Life Style

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की श्रीदेवी की कुछ खास तस्वीरें

  • Updated: 01 Mar, 2018 11:54 AM
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की श्रीदेवी की कुछ खास तस्वीरें

श्रीदेवी के निधन से उनके चाहने वाले दुनिया भर में बहुत दुखी हैं। उनके परिवार के साथ-साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी गहरे सदमे में हैं। वह उनके कॉस्टूम डिजाइनर होने के साथ-साथ वह उनके अच्छे दोस्त भी थें। ऐसे में इस फेमस अदाकारा का साथ अचानक से छूट जाना बहुत हैरानीजनक बात है। इसी दुख को जताते हुए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना दुख और संवेदना सोशल साइट्स पर उनकी तस्वीरों के जरिए बयान किया है। 

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

दुबई में श्रीदेवी जिस शादी को अटैंड करने के लिए गई हुई थी मनीष भी उसी शादी में शामिल होने के लिए वहां गए थे। यहीं नहीं बल्कि मोहित मारवाह की शादी में उन्होने सेलेब्स की ड्रैसिस भी खुद ही डिजाइन की थी। श्रीदेवी ने खुद भी उनकी कुछ डिजाइन ड्रैसिस भी पहनी थी। इस दौरान मनीष ने उनके साथ कुछ तस्वीरे भी क्लिक की थीं। इन्हीं को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा है कि ‘मात्र चार दिन पहले यह हमारी साथ में फोटो थी, मैं इस दुख से कभी बाहर नहीं निकल पाउंगा।’

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on


वहीं मनीष मल्होत्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर श्रीदेवी के अच्छी मां और पत्नी होने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि कई लोगों की प्रेरण बनने वाली श्रीदेवी को हमेशा ही याद किया जाएगा। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News