25 APRTHURSDAY2024 7:33:05 PM
Life Style

दीपिका को महंगा पड़ा फिटनेस चैलेंज वीडियो डालना, यूजर्स ने किया Troll

  • Updated: 27 May, 2018 03:49 PM
दीपिका को महंगा पड़ा फिटनेस चैलेंज वीडियो डालना, यूजर्स ने किया Troll

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फिटनेस चैलेंज शुरू किया है। इसमें वह 'हम फिट तो इंडिया फिट' अभियान को फॉलो करने की अपील कर रहे हैं। इस फिटनेस चैलेंज में स्पोर्ट्स पर्सन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक हिस्सा ले रहे हैं और चैलेंज पूरा करने के बाद उसे आगे फ्वोवर्ड कर रहे हैं।
 

बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु ने भी इस चैलेंज को पूरा करके दीपिका पादुकोण समेत अपने सभी सोशल मीडिया फ्रेंड्स को यह फिटनेस चैलेंज दिया। बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण ने भी पीवी सिंधू के इस चैलेंज को पूरा करके ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्लैक कलर के ट्रैकशूट में मॉर्निंग वॉक कर रही हैं।
 

इस वीडियो के साथ ही दीपिका ने लिखा की 'मैं फिटनेस को लेकर काफी उत्साहित रहती हूं... और अब मेरा नया जुनून है रनिंग। थैक्यू पीवी सिंधू। आपका चैलेंज स्वीकार कर लिया है। अब मैं मिताली राज, रानी रामपाल अदिति अशोक को यह चैलेंज देना चाहूंगी, क्योंकि हम फिट तो इंडिया फिट।' दीपिका का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।


मगर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की इस वीडियो को लेकर यूजर्स दीपिका का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। जी हां, दीपिका के इस मैसेज को लिखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स ने अजीबोगरीब सवाल करने शुरू कर दिए हैं।

वहीं, एक और यूजर्स ने कहा, 'दीपू, आपने चैलेंज के लिए अपने पुराने वीडियो में से एक पोस्ट किया। यह सही नहीं है, चैलेंज के लिए अपना फ्रैश वीडियो पोस्ट करें!'

इतना ही नहीं, एक फैंन ने तो यह तक कह दिया 'क्या यह एक फिटनेस GIF है, यह तो कॉमन है हमें अपनी असली फिटनेस दिखाएं, हमें पुश अप्स करके दिखाएं।'

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News