18 APRTHURSDAY2024 12:55:53 AM
Life Style

अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों से लाखों कमा रहा है यह कपल!

  • Updated: 07 Apr, 2017 12:46 PM
अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों से लाखों कमा रहा है यह कपल!

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): दुनिया में कई कपल्स एेसे हैं जो अपनी यूनिक लव स्टोरी के लिए फेमस हैं। आज हम आपको एक एेसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने कमाई करने के अलग तरीके के लिए जाना जाता है। यह कपल अपनी तस्वीरों से लाखों रुपए कमा रहा हैं। 

जैक मोरिस और लॉरेन पिछले साल फिजी में मिले थे। आज यह कपल साथ में पूरी दुनिया घूम रहे हैं। यही नहीं, वह अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करके लाखों कमा रहे हैं। आपको बता दें कि जैक के इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख फॉलोवर्स हैं और लॉरेन के 1.2 लाख फॉलोवर्स हैं। इनके ट्रिप को कई टूरिज्म कंपनियां स्पॉसर करती हैं। जैक की एक ऑफिशियल बेवसाइट भी हैं जहां पर वो लोगों को फेमस होने के लिए टिप्स देते हैं। जैक का कहना है कि वह सभी फोटोज को लाइट रूम पर एडिट करते हैं। 

हर पोस्ट के लिए इस कपल को कम से कम 2 लाख रुपए मिलते हैं। पहले 26 वर्षीय जैक कार्पेट क्लीनर का काम करते थे। वहीं, 23 वर्षीय की लॉरेन आस्ट्रेलिया की एक फोटोग्राफर हैं। यह कपल अपने पेशे से लाखों रुपए कमा रहा है। हर महीने वह किसी न किसी जगह पर घूमने जाते है। यह कपल खुद ही तस्वीर खिंचते हैं और शेयर करते हैं।  

Related News