25 APRTHURSDAY2024 7:45:41 PM
Life Style

प्यार में धोखा जरूर खाते है 'K' नाम के लोग, जानिए इनसे जुड़ी ऐसी कई खास बातें

  • Updated: 07 Jan, 2018 10:52 AM
प्यार में धोखा जरूर खाते है 'K' नाम के लोग, जानिए इनसे जुड़ी ऐसी कई खास बातें

हर व्यक्ति की राशि, जन्म तारीख या उसके नाम के पहला अक्षर उसके स्वभाव और लाइफस्टाइल से जुड़े हर राज खोलता है। आज हम आपको 'K' नाम से शुरू होने वाले लोगों के स्वभाव, पर्सनेलटी और लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहें है। 'K' नाम वाले लोग प्यार के मामले में सबसे आगे रहते हैं और यह उसके लिए किसी भा हद तक जा सकते है। तो आइए जानते है सभी लोगों में आकर्षण का केंद्र बनने वाले इस अक्षर के लोगों के स्वभाव और लव लाइफ के बारे में ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें।

 

ऐसे होते है 'K' नाम वाले लाेगः-
1. इस अक्षर के नाम वाले लोग स्वभाव से आलसी, जिद्दी और अड़ियल किस्म के होते है। किसी को भी कुछ भी कह देना इनकी आदत होती है। इसी वजह से इन्हें लोग मुंहफट कहते हैं।
2. 'K' नाम वाले लोग प्यार के मामले में सबसे आगे रहते हैं और इनका प्यार सफल भी हो जाता है। अपने प्यार के लिए यह लोग किसी भी हद को पार कर देते है।

PunjabKesari
3. अपने फ्रेंडली नेचर के कारण 'K' के लोगों को प्यार और दोस्ती में एक बार धोखा जरूर मिलता है।
4. इस अक्षर के लोग अपने पेरेट्स और परिवार की इज्जत तो करते है लेकिन बिना कुछ सोचे समझे बातें सुनाना इन लोगों की सबसे बुरी आदत होती है। उस समय यह अपने बड़ों को भी भूल जाते है।
5. अपने प्यार के लिए किसी भी हद से गुजरने वाले इस अक्षर के लोग धोखा बिल्कुल पसंद नहीं करते। इसके अलावा इस अक्षर के लोग किसी को किसी को धोखा देते भी नहीं।
6. यह लोग इतने निडर और बहस करने वाले होते है कि लोग इन्हें कुछ कहने से पहले सो बार सोचते है।
7. बिना किसी मतलब के बातों को तोड़-मरोड़ कर उनका भी अर्थ निकालना इस अक्षर के लोगों को अच्छे से आता है। इस अलावा यह लोग अपनी शर्तों पर ही जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहते है।

PunjabKesari
8. इन लोगों को किसी की रोक-टोक पसंद नहीं होती और यह किसी भी काम को जबरदस्ती नहीं करते। इस अक्षर के लोग केवल वो काम करते हैं जो इनका मन करता है।
9. अपने मुकाम को हासिल करने वाले इस अक्षर के लोग प्रोफेशनल लाइफ में काफी तरक्की करते है।
10. लोगों की बाहरी सुंदरता पसंद करने वाले इस अक्षर के लोग खुद भी काफी आकर्षित होते है। स्वभाव से नखरीले इस अक्षर के लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं और इन्हें दैनिक जीवन में हमेशा सफलता मिलती रहती है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News