25 APRTHURSDAY2024 9:26:06 AM
Fashion

कंगना के बाद जाह्नवी लेने जा रही हैं कांस में एंट्री!

  • Updated: 12 May, 2018 10:57 AM
कंगना के बाद जाह्नवी लेने जा रही हैं कांस में एंट्री!

फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में चल रहे कांस फेस्टिवल जहां दुनियाभर की फैशन व फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं, वहीं एक और अभिनेत्री इस इवेंट में शिरकत करने जा रही हैं।

PunjabKesari
खबरों के मुताबिक,  सोनम कपूर के बाद अब उनकी छोटी बहन यानी जाह्नवी कपूर भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी। दरअसल, इस मशहूर फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों ने उन्हें श्रीदेवी को मिलने वाले सम्मान को ग्रहण करने का न्यौता भेजा है, जिसे लेने के लिए जाह्नवी कपूर के साथ बहन खुशी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर भी कांस फेस्टिवल में शिरकत करेंगे। 

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कांस फिल्म फेस्टिवल में श्रीदेवी को टाइटन रीगनॉल्ड एफ. लूइस फिल्म हॉनर्स दिया जाएगा।दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को यह सम्मान फिल्मों में उनके योगदान के लिए दिया जा रहा है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि  श्रीदेवी के लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन 16 मई को किया जाएगा। इस पर बोनी कपूर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 'मुझे खुशी है कि दुनिया भर में श्रीदेवी के काम को मान्यता दी जा रही है। उनकी कमी हमें खलती है, मगर इस बात की तसल्ली है कि वह अपने काम के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगी।' 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News