20 APRSATURDAY2024 12:25:50 AM
Life Style

अपने करियर के साथ मां की भूमिका बखूबी निभा रही है ये एक्ट्रेस

  • Updated: 18 Sep, 2017 04:38 PM
अपने करियर के साथ मां की भूमिका बखूबी निभा रही है ये एक्ट्रेस

कहते है कि एक औरत तभी संपूर्ण कहलाती है जब वह मां बनती है। मां की भूमिका निभाना इतना आसान नहीं है जितना हम लोग सोचते है। मां ही होती है जो अपने बच्चे की छोटी-छोटी खुशी का ख्याल रखती है और उन्हें अच्छी से अच्छी परवरिश देती है। इन सब बातों के लिए बच्चों के लिए अपने बिजी ललाइफस्टाइल टाइम निकालना बहुत जरूरी है। बॉलीवुड की ऐसे कई एक्ट्रेस है जो अपने फिल्मी करियर के साथ अपने बच्चों के भी पूरा-पूरा टाइम देती है और सपुरमॉम की लिस्ट में शामिल है। उनके लिए करियर के ज्यादा अपने बच्चों की चिंता लगी रहती है। आइए हम आपको बॉलीवुड ऐसी ही मॉम के बारे में बताते है जो मां की भूमिका भी काफी अच्छे से निभा रही है। 

 

-ऐश्वर्या राय बच्चन

PunjabKesari
विश्व सुंदरती ऐश्वर्या राय बच्चन 2011 में मां बनी और वह अपने करियर से ज्यादा अपनी बच्ची को जरूरी समझती है। मां की बैस्ट भूमिका निभाने वाली एेश्वर्या परिवार के आंखों का तारा भी है। 

- शिल्पा शेट्टी 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी ने 2012 में प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। शिल्पा अपने बेटे विहान की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ती। विहान को देखकर लगता भी है कि वह बिल्कुल अपनी मम्मी के नक्शे कदमों पर चलते है। 

- सुष्मिता सेन

PunjabKesari
भले ही सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटियों के कोख से जन्म न दिया हो लेकिन वब सगी मां की तरह अपनी बच्चियों की परवरिश कर रही है। उनकी हर छोटी-बड़ी खुशी का ध्यान ऱखती है।

- मीरा राजपूत 

PunjabKesari
कुछ महीने पहले मां बनी मीरा कपूर अपनी बच्ची मीशा को पूरा-पूरा टाइम दे रही है। यहां तक कीि शाहिद कपूर भी बैस्ट पापा बनने की सभी टिप्स अपना रहे है। 

- करीना कपूर खान 

PunjabKesari
पिछले साल ही करीना ने क्यूट से बेटे तैमूर को जन्म दिया, जिनकी परवरिश में करीना और सैफ अली खान हर मुमकिन कोशिश मे लगे हुए है। यहां तक की करीना अपने बेटे तैमूर के साथ काफी समय भी बिताती है। 

Related News