20 APRSATURDAY2024 4:12:40 PM
Life Style

ये स्टार्स अपने पापा को दे रहे हैं कड़ी टक्कर!

  • Updated: 11 Apr, 2017 06:35 PM
ये स्टार्स अपने पापा को दे रहे हैं कड़ी टक्कर!

लाइफस्टाइल: बॉलीवुड का नाम सुनते ही लोगों के दिलों में एक खुशी सी दिखाई देने लगते है। अधिकतर लोग अपने फेवरेट एक्ट्रैस के लाइफस्टाइल और जिंदगी में चल रही हर तर की कशमश को जानने का उत्सुक रहते है। कहते है कि बच्चों अपन पेरेंट्स की छवी होते है। उनके कुछ न कुछ गुण बच्चों में जरूर होते है। बॉलीवुड में कई एेसे स्टार्स है, जो एक्टिंग के मामले में अपने पेरेंट्स को कड़ी टक्कर दे चुके है। आज हम आपको इन्हीं स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिनके पेरेंट्स तो कभी फिल्मों के शहनशाह हुआ करते है लेकिन आज उनके बच्चे भी बॉलीवुड पर राज कर रहे है।  

PunjabKesari

1.सलीम खान- सलमान खान

सलीम खान अपने जामने के काफी अच्छे स्क्रिप्ट राइटर थे। वहीं यहां वह बॉलीवुड में मशहूर हुआ करते थे उनके दंबग बेटे सलमान ने भी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपना खास जगह बनाई। इन बाप-बेटे की जोड़ी तो बिल्कुल ऐसे ही पापा शेर तो बेटा सवा शेर। 

PunjabKesari

2. जावेद अख्तर-फरहान अख्तर 

जावेद अख्तर गीतकार के साथ-साथ काफी अच्छे स्क्रिप्ट राइटर भी रहे हैं। वहीं उनका बेटा भी कुछ नहीं है। जावेद अख्तर का बेटा फरहान अख्तर डायरेक्टर, सिंगर, प्रोड्यूर, एक्टर  सबकुछ बने और लोगों ने उन्हें खूब पंसद भी किया। 

PunjabKesari

3. राकेश रोशन-ऋतिक रोशन

राकेश रोशन अच्चे फिल्ममेकर है, वहीं उनका बेटा ऋतिक रोशन उनसे बढ़कर काम कर रहा है। इन बाप-बेटे ने अपने फिल्ड में काफी नाम कमाया है। 

PunjabKesari

4. वीरू देवगन - अजय देवगन 

वीरू देवगन बैस्ट स्टंटमैन और एक्शन डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं, वहीं उनका बेटा बॉलीवुड में अपनी परफैक्ट एक्टिंग के साथ काफी मशहूर है। 

PunjabKesari

5. प्रकाश पादुकोण - दीपिका पादुकोण

भले ही प्रकाश पादुकोण का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह काफी अच्छे बैडमिंटन प्लेयर रह चुके है। अगर उनकी बेटी दीपिका पादुकोण की बात करें तो उसने मॉडलिंग और एक्टिंग में काफी नाम कमाया है।

Related News