19 APRFRIDAY2024 1:30:29 AM
Life Style

ये हैं वो बॉलीवुड हसीनाएं जो रियल लाइफ में आज भी हैं कुंवारी

  • Updated: 05 Jun, 2018 05:58 PM
ये हैं वो बॉलीवुड हसीनाएं जो रियल लाइफ में आज भी हैं कुंवारी

अपनी शादी का सपना हर कोई देखता हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शादी की उम्र हो जाने के बाद भी शादी के बंधन में बंधना पसंद नहीं करते हैं या यूं कहे किसी वजह से वह शादी नहीं कर पाते। अगर बात बॉलीवुड सितारों की करें तो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिन्होंने रील लाइफ में तो कई बार शादी की होगी लेकिन रियल लाइफ में अभी तक कुंवारी हैं। आइए जानते है उन अभिनेत्रियों के नाम जिन्होंने अभी तक नहीं बसाया अपना घर। 

 

 

1. तब्बू

PunjabKesari
शबाना आजमी की भतीजी और फिल्म अभिनेत्री तब्बू 46 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी कुंवारी हैं। दरअसल, तब्बू को अभी  तक अपना जीवन साथी नहीं मिला, जो उनके लिए परफैक्ट पार्टनर बन सकें। 


2. अमीषा पटेल

PunjabKesari
अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं जो बॉलीवुड के अलावा तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वैसे तो इनके अफेयर कई एक्टर के साथ रह चुके है लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की या यूं कहे इनकी शादी किसी से नहीं हो पाईं।  


3. नरगिस फाखरी

PunjabKesari
नरगिस एक मॉडल के साथ-साथ एक्ट्रैस भी हैं जो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर रहते है लेकिन 38 साल की यह एक्ट्रैस अभी तक कुंवारी हैं। 


4. आशा पारेख

PunjabKesari
इस एक्ट्रैस ने बॉलीवुड में 1959 से 1973 तक अपना करियर बनाए रखा लेकिन इन्होंने शादी नहीं की।  आशा पारेख आज 75 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक कुंवारी हैं। 


5. सुलक्षणा पंडित

PunjabKesari
सुलक्षणा पंडित 1970 और 1980 की पॉपुलर हीरोइन में से एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इस एक्ट्रैस को एक्टर संजीव कुमार से प्यार हुआ था, जिससे वह शादी भी करना चाहती थी लेकिन संजीव कुमार ने उनका यह प्रपोजल ठुकरा दिया, जिसके बाद इन्होंने शादी नहीं की। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News