20 APRSATURDAY2024 1:10:09 AM
Life Style

Celebs Fashion: इस हफ्ते की बैस्ट बॉलीवुड ड्रैसेज

  • Updated: 12 Feb, 2017 02:12 PM
Celebs Fashion: इस हफ्ते की बैस्ट बॉलीवुड ड्रैसेज

फैशनः फैशन हर दिन बदलता है। कभी ट्रैडीशनल तो कभी वैस्टर्न आऊटफिट, लोगों की पसंद बन जाते हैं। हमारी यूथ बॉलीवुड से बहुत इंस्पायर्ड रहती हैं। खासकर लड़कियां तो बॉलीवुड डीवाज को खूब फॉलो करती हैं। करें भी क्यों ना, बॉलीवुड हसीनाएं हैं ही इतनी स्टाइलिश। यह डीवाज सिर्फ अपने काम के दौरान ही नहीं बल्कि ऑफ ड्यूटी भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। फिर चाहें उनका लुक किसी पार्टी या फंक्शन का हो या एयरपोर्ट का। उनका ड्रैसिंग स्टाइल लोगों को खूब अट्रैक्ट करता है।


अगर आप भी बॉलीवुड सितारों की ड्रैसिंग सेंस से खूब प्रेरित होते हैं तो चलिए आज हम आपको इस हफ्ते के ट्रैंडी और बेस्ट आऊटफिट्स के बारे में बताते हैं जिन्हें आप मौके के अनुसार ट्राई कर सकते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की क्यूट सी हिरोइन आलिया भट्ट चॉकलेट टी-शर्ट ड्रैस के साथ व्हाइट कलर के स्निकर में नजर आईं थी। अगर आप कॉलेज गोइंग गर्ल है तो आप आलिया के इस स्टाइल को फॉलो कर लोगों को इम्प्रैस कर सकते हैं। डिलीवरी के बाद करीना एक के बाद एक ग्लैमर्स अवतार लेकर लोगों को अट्रैक्ट कर रही हैं। हाल ही में पति सैफ के साथ वह रैड कलर की ड्रैस में नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अगर आप फैशनिस्टा मलाइका अरोड़ा की फैन हैं तो उनकी सैक्सी और बोल्ड लुक आपको खूब पसंद आएंगा। वहीं इन दिनों कंगना राणावत भी अपनी फिल्म रंगून की प्रमोशन में जुटी हैं।  वह बेहद स्टाइलिश आऊटफिट्स में नजर आ रही हैं।


इसके अलावा श्रीदेवी कपूर, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शैट्टी, जरीन खान, करिश्मा कपूर आदि भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश आऊटफिट्स में दिखाईं दीं। बॉलीवुड हीरो ऋतिक रोशन का स्टाइल लड़के खूब फॉलो करते हैं। एयरपोर्ट पर स्पोट हुए ऋतिक व्हाइट लुक के साथ प्रिंटेड जैकेट में हैंडसम और कूल लुक दे रहे थें। 

Related News