23 APRTUESDAY2024 10:35:11 PM
Life Style

अंदर से ऐसा दिखता है सैफ-करीना का आलिशान घर

  • Updated: 24 Jul, 2017 04:53 PM
अंदर से ऐसा दिखता है सैफ-करीना का आलिशान घर

बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान इन दिनों में अपने बेटे तैमूर के साथ काफी समय बिता रहे है। इस वक्त वह अपने फिल्मी करियर से ज्यादा नन्हें नवाब तैमूर को अहमियत दें रहे है। सैफ और करीना बॉलीवुड एक्ट्रैस है यह बात तो सभी जानते है लेकिन यह बात का कम लोगों को ही पता होगा कि सैफ अली खान एक्टर और नवाब दोनों है। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि 200 साल पुराने पटौदी रियासत के नौवें नवाब मंसूदी अली खान थे लेकिन उनके बाद पटौदी रियासत का नवाब सैफ अली खान को बनाया गया। पिता की मृत्यु के बाद सैफ अली खान को 10वें नवाब चुना गया। इसलिए अभी पटौदी की रियासत सैफ के हाथों में ही है। 

PunjabKesari

अब करीना और सैफ पटौदी पैलेस की देखभाल करते है। इस महल में खूबसूरती बिल्कुल नवाबी ठाठ जैसी है। इस महल के ड्राइग रूम, बैडरूम, ड्रैसिंग रूम , इन सब का डिजाइन बिल्कुल राजसी अंदाज में बना हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस महल को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए ऑस्ट्रेलिया के आर्किटेक्ट को बुलाया गया। करीना और सैफ महल में बने शेर महल में रूकते है। करीना को इस महल से काफी लगाव है, वह अपनी ज्यादा पार्टी इसी महल में करती है। इस पैलेस में 100 से ज्यादा नौकर काम करते है।

PunjabKesari

इसके अलावा महल में लगभग 150 कमरें है। बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग भी इसी पैलेस में की जा चुकी है। 


PunjabKesari

Related News