24 APRWEDNESDAY2024 1:01:35 PM
Life Style

ये है दुनिया के सबसे शानदार थिएटर

  • Updated: 30 Apr, 2017 04:22 PM
ये है दुनिया के सबसे शानदार थिएटर

पंजाब केसरी (ट्रैवलिंग): फिल्मों के शौकीन तो आपको हर जगह मिल जाएगे। आमतौर पर लोग अपने घर पर बैठकर ही फिल्मों का मजा लेते है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो थिएटर जाकर फिल्में देखने का आनंद उठाते। थिएटर पर बनी बड़ी स्क्रिन फिल्म का मजा दोगुणा और बड़ा देती है। अगर थिएटर भी कुछ खास अंदाज से बना हो तो बात ही कुछ और है। आज हम आपको कुछ ऐसे थिएटर के बारे में बताएंगे, जहां बैठकर फिल्म देखने के बजाएं आप लेटकर फिल्म का नजारा ले सकते है। इसके अलावा और भी कई सिनेमा घर है, जो अपनी खास सुविधा के लिए चर्चा में बना हुए है। 

 

1. ओलिंपिया थिएटर, ग्रीस

PunjabKesari

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस थिएचर में आपको आलीशान बिस्तर पर लेटकर फिल्म देखने का मौका मिलेगा। इस थिएटर पर लगे बिस्तर पर दो लोग आसानी से लेट सकते है। आप अपने पार्टनर के साथ इस थिएटर में जरूरी जाएं। 

2. साई-फाई डाइन-इन थिएटर, ओरलैंडो, अमेरिका

PunjabKesari

इस सिनेमा घर में आप मूवी के साथ-साथ आप पिकनिक का अानंद भी ले सकते है। यहां क्लासिक कार के आकार के टेबल बनाए गए है। इसी के साथ ऊपर आकाश में आपको तारों के दिखने का एहसास मिलेगा। 

3. हॉट ट्यूब सिनेमा, लंदन

PunjabKesari

इस थिएटर में गर्म पानी से भरे ट्यूब में बैठकर मूवी का देखने के आनंद उठा सकते है। यहां आपको मूवी देखने के साथ-साथ नाचने और गाने की पूरी आजादी मिलेगी। 

4. इलेक्ट्रिक सिनेमा, नॉटिंग हिल, लंदन

PunjabKesari

यह सिनेमा घर इंग्लैंड के सबसे पुराने सिनेमा में से एक है। लोगों के बीच यह सिनेमा काफी फैशनेबल रूप में मशहूर है। 

5. सिनेमा सुरलियाउ थिएटर, पेरिस

PunjabKesari

इस थिएटर के अंदर आप नाव के आकार के बॉक्स में बैठकर मूवी का मजा ले सकते हैं। इस थिएटर में बैठने का अरेंजमेंट अलग-अलग मूवी के दौरान बदलता रहता है।
 

Related News