25 APRTHURSDAY2024 3:40:50 AM
Life Style

ऐश से लेकर प्रियंका, इन सेलेब्स के मेकअप आर्टिस्ट की एक दिन की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

  • Updated: 30 Aug, 2017 05:22 PM
ऐश से लेकर प्रियंका, इन सेलेब्स के मेकअप आर्टिस्ट की एक दिन की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के अलावा अपने परफैक्ट मेकअप और डिजाइनर कपड़ों के लिए भी जानें जाते हैं। अपने इसी परफैक्ट स्टाइल की वजह से वे भीड़ में भी पहचाने जाते हैं। बॉलीवुड स्टार्स का मेकअप कोई साधारण व्यक्ति नहीं बल्कि स्पैशल मेकअप आर्टिस्ट करते हैं जो एक दिन के मेकअप की ही इतनी फीस लेते हैं जो आम व्यक्ति के बस की बात नहीं। आइए जानिए सेलेब्स के मेकअप आर्टिस्ट और उनका एक दिन का चार्ज
 
मिक्की कॉन्ट्रैक्टर
मिक्की कॉन्ट्रैक्टर का नाम बॉलीवुड में टॉप के मेकअप आर्टिस्ट में लिया जाता है। करण जौहर की सभी फिल्मों में सेलेब्स के मेकअप के लिए इन्हीं को बुलाया जाता है।काजोल, श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय सभी अपना मेकअप इन्हीं से करवाती हैं। एक स्टार का मेकअप करने के लिए वह 25000 रूपए लेते हैं।
PunjabKesari
नम्रता सोनी
बॉलीवुड की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी फिल्मों के अलावा मैग्जीन और ऐड्स के लिए भी स्टार्स का मेकअप करती हैं। दीपिका पादुकोन, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान और शाहरूख खान सभी नम्रता सोनी से ही मेकअप करवाना पसंद करते हैं। इनकी एक मेकअप की फीस 40000 है।
PunjabKesari
अंबिका पिलाई
इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम पूरी दुनिया में फेमस है और इन्होंने कई अवार्ड भी अपने नाम किए। अंबिका पिलाई के पूरी दुनिया में कई सैलून और स्टूडियो हैं। सिंपल मेकअप के लिए इनकी फीस 25000 है और ब्राइडल मेकअप के लिए अंबिका 40000 चार्ज करती हैं। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के पीछे इन्हीं का हाथ है।
PunjabKesari
डैनियल बॉयर
जर्मन के रहने वाले डैनियल बॉयर को इस साल का बैस्ट मेकअप आर्टिस्ट चुना गया। डैनियल एक मेकअप के लिए 75000 चार्ज करते हैं और अगर मुंबई से बाहर जाकर मेकअप करना हो तो इसके लिए वे 1 लाख फीस लेते हैं। डैनियल दीपिका पादुकोन, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय का मेकअप भी कर चुके हैं।
PunjabKesari


 

Related News