25 APRTHURSDAY2024 6:53:45 PM
Nari

इस रेस्टोरेंट को देखकर आप कहेंगे ‘Shit’ ये कहां आ गए हम!(Pics)

  • Updated: 25 Jul, 2016 11:48 AM
इस रेस्टोरेंट को देखकर आप कहेंगे ‘Shit’ ये कहां आ गए हम!(Pics)
टॉयलेट सीट की बात करें तो सब इसका नाम सुनते ही अटपटा महसुस करने लगते हैं लेकिन अगर खाने में या फिर खाते वक्त भी कोई इसकी बात करें तो बहुत से लोग तो खाने की प्लेट ही छोड देते हैं। आज हम ऐसे ही एक अजीब से रेस्टोरेंट की बात कर रहें हैं जिसका थीम टायलेट सीट है। 
 
 
इंडोनेशिया में Jamban cafe नाम के एक कैफे में सिर्फ बैठने के लिए ही नही बल्कि डिश सर्व करने के लिए भी टॉयलेट सीट का इस्तेमाल कियी जाता है लेकिन सोचने वाली बात यह है कि खाने के लिए प्लेट की जगह पर टॉयलेट सीट देख कर क्या किसी के खाने का मन करेगा?
 
 
Jamban cafe नाम के इस रेस्टोरेंट के मालिक को कुछ अलग करने का ख्याल आया तो इन्होंने टॉयलेट सीट का उपयोग का मन बना लिया। पहले तो लोगों को ये सीट काफ़ी अजीब लगी, लेकिन वक़्त के साथ लोग इसमें मज़े लेने लगे। इसकी इसी खासीयत के कारण यहां पर अच्छी खासी तादाद में लोग आते हैं। जो न सिर्फ खाना खाने के लिए बल्कि ड्रिंग पीने के लिए भी इन्हीं टॉयलेट सीट का प्रयोग करते हैं।
 

कई लोग इस जगह पर जाने से भी बचते भी हैं लेकिन एक बात की तारीफ़ तो ज़रूर करनी बनती है कि ऐसे शानदार आईडिया को इस रेस्टोरेंट ने खोज़ा और उस पर अमल करके दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहें हैं। 

Related News