Twitter
You are hereLife Style

अपनी शादी को एन्जॉय करना चाहते है तो तोड़ दें ये नियम!

अपनी शादी को एन्जॉय करना चाहते है तो तोड़ दें ये नियम!
Views:- Saturday, November 11, 2017-7:06 PM

वैडिंग सीजन चल रहा है और आपके भी किसी रिश्तेदार या आपकी खुद की शादी तैय हो चुकी होगी। हर किसी की लाइफ में शादी जैसा पल काफी अहम होता है। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी सबसे परफैक्ट हो लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता।शादी जैसे अहम मौके हर कोई न कोई चीज अन पऱफैक्ट रह ही जाती है। शादी को भागातौड़ के बीच मौज-मस्ती कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन आप अपनी शादी में यह सब कुछ एन्जॉय करना चाहते है तो हम आपको कुछ नियम बताएंगे, जिनको फॉलो करके आप अपनी मैरिज को फुल एन्जॉय कर सकते है। 

 

लोग क्या कहेंगे?
इस बात को सोचना बंद करे कि लोग क्या कहेंगे। इसकी परवाह न करते हुए अपनी लाइफ में देखें सभी सपनों को पूरा करें। फिर वह सपना लाइफ पार्टनर चुनने का हो या शादी से जुड़ी छोटी-छोटी ख्वाहिशों को पूरा करने का।  

शादी से पहले पार्टनर से मिलें
हमारे समजा में काफी पुरानी प्रथा है कि लड़का-लड़की शादी से पहले एक-दूसरे को नहीं मिल सकते है। ऐसा कन सा व्यक्ति होगा जो शादी से पहले अपने लाइफ पार्टनर से नहीं मिलना चाहेंगा। उसको नहीं समझना चाहेंगा। किसी को समने के लिए मिलकर उसके विचारों को जनाना बहुत जरूरी है।

अपनी पसंद की वैडिंग ड्रैस पहनें
शादी में दुल्हा-दुल्हन की वैडिंग ड्रैस के लिए सभी अपने-अपने सुझाव दे रहे होते है। जिस वह से हमे उन्हीं की पसंद की ड्रैस खरीदनी पड़ती है और अपने सपने धरे के धरे रह जाते है। यह आपकी शादी है, इसलिए अपनी शादी में आप जो कुछ भी पहनें, वो आपका हक है। इसलिए शादी अपनी पसंद की ड्रैस पहनें।

सोशल मीडिया पर फुल मस्ती
शादी एक बार होती है इसलिए इसे यादगार बनाने के लिए खूब सेल्फी लें। सेल्फी के जरिए अपन छोटे-छोटे बैस्ट पलों को कैद कर लें। फिर अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया के जरिए दूसरों के साथ शेयर करें।

हनीमून का प्लान
हर कोई आपसे पूछेंगा कि हनीमून का क्या प्लान है? जरूरी नहीं है आप हर किसी के साथ अपने हनीमून का प्लान शेयर करें। और दूसरों की मर्जी से हनीमून डेस्टिनेशन चुनें। शादी आपकी हुई है इसलिए हनीमून के लिए बैस्ट डेस्टिनेशन आप खुद ही चुनें।

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP