19 APRFRIDAY2024 7:38:59 PM
Life Style

पहली नजर में 44 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार, फिर इस तरह हुई शादी

  • Updated: 21 Aug, 2017 06:44 PM
पहली नजर में 44 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार, फिर इस तरह हुई शादी

हम लोग ऐसा अक्सर सुनते हैं कि प्यार अंधा होता है। इसमें न उम्र और न ही जात-पात देखी जाती है। क्या पता कब,कहां,किसे और किस समय प्यार हो जाए। इन सब बातों को इंडोनेशिया के रहने वाले Sulaeman Daeng Ngampa ने सच साबित कर दिखाया है। सुलेमान ने अपन से 44 साल छोटी लड़की ले प्यार किया और शादी भी की। इतना ही नहीं वह इस शादी से पहले 5 बच्चों के पिता भी हैं और उनकी खुद की उम्र 62 साल है।  
PunjabKesari

एक खबर के मुताबिक सुलेमान पांच बच्चों के पिता और 9 बच्चों के दादा भी हैं। इन सबके बावजूद 18 साल की डायना डाएंग नगनियांग (Diana Daeng Nganiyang) भी उनसे प्यार कर बैठी और शादी के लिए राजी भी हो गई। 

इस तरह हुआ प्यार

PunjabKesari
सुलेमान अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद अकेले हो गए। डायना के पिता पेशे से लोहार हैं और वह अक्सर चाकू के अलावा दूसरा सामान खरीदने के लिए उनके घर जाया करते थे। डायना भी अक्सर उनके लिए कॉफी बनाकर लाती थी इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। फिर सुलेमान ने एक साल बाद डायना को शादी के लिए प्रपोज भी किया। वह इसके लिए तैयार भी हो गई। उम्र के फर्क और समाज की अलोचना के बावजूद दोनों ने अपने-अपने परिवार के सामने शादी रचाई। सुलेमान का कहना है कि वह डायना और खुद का बच्चा भी चाहते हैं। 
 

Related News