Twitter
You are hereLife Style

अपनी जिंदा बेटी को कब्र में सुलाने ले जाता है ये पिता, जानिए क्या है कारण

अपनी जिंदा बेटी को कब्र में सुलाने ले जाता है ये पिता, जानिए क्या है कारण
Views:- Wednesday, January 17, 2018-3:24 PM

कोई पेरेंट्स नहीं चाहते कि उसके बच्चे को एक खरोंच तक भी आएं। माता-पिता की हर संभव कोशिश करते है कि उनका बच्चा स्वस्थ रहें। अगर किसी पेरेंट्स को यह पता चले कि उनके बच्चे को कोई गंभीर बीमारी है तो ऐसे में उनका दिल ही टूट जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे है जिसने मौत से पहले ही अपनी बेटी की क्रब खोद कर रखी है। ये शख्स अपनी बेटी की कब्र खोदकर उसकी मौत का इंतजार कर रहा है।

PunjabKesari

दरअसल चीन के सिचुआन प्रांत में रहने वाले झांग और डिंग लियाओंग की बेटी जिनली थैलेसीमिया नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित है। अब तक वो अपनी बेटी पर 10 लाख रूपए तक खर्च कर चुके है लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि वो ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह पाएगी। इस बीमारी के कारण जिनली के शरीर के ब्लड सेल्स धीरे-धीरे काम करना बंद कर रहे हैं और उसके शरीर में हीमोग्लोबिन की कमी हो रही है। जिसकी वजह से यह जिसके कारण यह बच्ची मुश्किल से एक और साल ही जी सकेगी।

PunjabKesari

डिंग और झांग ने अपनी बेटी के मन से मौत का डर निकालने के लिये एक अनोखा तरीका निकाला है। झांग ने घर के आंगन में ही एक कब्र खोदी है। झांग अपनी बेटी के साथ उसी कब्र में खेलते और सोते हैं। झांग अपनी दो साल की बेटी को कब्र से परिचित करवाने के लिए उसे रोज कब्र के पास लेकर आते है। ऐसा वो इसलिए करते है ताकि उनकी बेटी को मरते समय उसे डर न लगे।

PunjabKesari

डिंग अपनी बेटी को बचाने के लिए प्रयास कर रहीं है। अपनी बेटी जिनली के लिए वो 1 बच्चे को जन्म देने वाली है, जिसके कोर्ड ब्लड से जिनली की जान बच सकती है। अब तक इस कोर्ड ब्लड को बेकार समझ कर फैंक दिया जाता था। लेकिन एक रिसर्च के मुताबिक कोर्ड ब्लड से इस गंभीर बीमारी का इलाज किया जा सकता है। बच्‍चे के गर्भनाल से निकले कोर्ड ब्‍लड में मौजूद मौजदू स्‍टेम सेल से इस बीमारी को खत्म किया जा सकता है।

PunjabKesariPunjabKesari


Latest News