20 APRSATURDAY2024 2:17:49 AM
Latest News

फैशन में आई Flared Pants, आप भी करें ट्राई

  • Updated: 12 Dec, 2017 03:48 PM
फैशन में आई Flared Pants, आप भी करें ट्राई

स्टाइल और कम्फर्ट के मामले में जींस सबसे बेस्ट आऊटफिट है। कैजुअली हो या फार्मली, इसे आप हर मौके पर वियर कर सकते हैं।  कोलेज गोइंग हो या वर्किंग वुमेन, जींस पहनने के बाद महिला की पर्सनैलिटी में अलग सा ही उभार आता हैं इसीलिए तो आज यह वार्डरोब में अपनी खास जगह बना चुकी है।
PunjabKesari
जींस में भी आपको बहुत सारे डिफरैंट स्टाइल देखने को मिलेंगे, जिसे आप अपनी बॉडी शेप के अनुकूल पहन सकते हैं। जींस में कुछ ट्रैंड्स ऐसे हैं जो फैशन में एवरग्रीन है जबकि कुछ स्टाइल्स आऊट और इन होते ही रहते हैं। इन दिनों बोहेमियन लुक फ्लेयर्ड जींस का फैशन ट्रैंड में है, इसे रैट्रो स्टाइल जींस भी कहा जाता है। अगर आप भी रैट्रो लुक को पसंद करती हैं तो फ्लेयर्ड जींस जरूर ट्राई करें।

फ्लेयर्ड जींस घुटनों तक फिटेड और उससे नीचे खुली बेल-बॉटम स्टाइल में होती है जबकि कुछ लोग इसे बूट कट स्टाइल पेंट भी कहते है लेकिन यह उससे एकदम अलग होती है। बूट कट जींस थाईस से फिटेड नहीं होती और ना ही पैरों से बहुत ज्यादा लूज होती है।

फ्लेयर्ड जींस का फैशन इन दिनों बॉलीवुड हसीनाओं को भी खूब भा रहा है। सोनम कपूर ने डेनिम जैकेट के साथ डेनिम की ही फ्लेयर्ड कट जींस वियर की। वैसे आप डेनिम जींस के अलावा अन्य फैब्रिक में भी  फ्लेयर्ड पेंट ट्राई कर सकती हैं। फ्लेयर्ड में आप पैचवर्क, कलरफुल एम्ब्रायडरी वर्क, पोल्का व स्ट्राइप स्टाइल भी चूज कर सकते हैं।
PunjabKesari
फ्लेयर्ड जींस उन लड़कियों के लिए परफैक्ट हैं जो स्किनी, स्ट्रेट लैग और ब्वॉयफ्रैंड जींस में कंफर्टेबल नहीं रहती। 

टिप्स
-फ्लेयर्ड जींस के साथ लूज की बजाए फिटेड टॉप  पहनें।
- स्पोर्टी लुक चाहती हैं तो इनके साथ कलरफुल प्लेटफॉर्म शूज पहनें।

- वंदना डालिया 

Related News