23 APRTUESDAY2024 7:03:32 AM
Nari

Shoe Jewellery, सिंपल फुटवियर को दें स्टाइलिश लुक(Pics)

  • Updated: 28 Aug, 2016 01:51 PM
Shoe Jewellery, सिंपल फुटवियर को दें स्टाइलिश लुक(Pics)
शादी का टाइम हर लड़की के लिए बहुत खास होता हैं। इस दिन ब्राइड अपने आपको किसी राजकुमारी से कम नही समझती और फैशन के इस दौर में वो कुछ ना कुछ हटके करना चाहती है ताकि वह इन लम्हों को हमेशा याद रखें। 
 
 
 
शादी के जोड़े से लेकर ज्वैलरी,मेंहदी और फुटवियर सब कुछ परफैक्ट होना चाहिए और सिर्फ दुल्हन ही नहीं बल्कि उसकी बहनें ओेर सहेलिया भी इस खास मौके पर किसी से पीछे नही रहना चाहती। 
 
 
 
आज हम बात कर रहें हैं शूज़ एक्सेसरीज़ की जो आपकी आऊटफिट के साथ वियर करने पर आपको परफैक्ट लुक भी देती है। इसकी खास बात यह है कि आप इसे घर पर अपनी मर्जी से सिंपल से फुटवियर को भी फैशन के हिसाब से नई लुक दे सकती हैं।  
 
 
घर पर पड़े पुराने मोती,लेस या सितारे आपकी सिंपल सी चपलों को फैंसी बना देगी। आप इसे अपनी ड्रैस के साथ मैच करके भी अपनी कला दिखा सकते हैं।  बाजार में आपको इसके ढेरों आप्शन आसानी से मिल जाएगें लेकिन इसे घर पर नए आइडिया के साथ अपनी क्रिएटिवी भी दिखा सकते हैं।
 
 
जूतों और चप्पलों पर किया गया स्टोन वर्क देखकर सब आपकी तारीफ किए बिना रह नही पाएंगे। वैसे तो आप चप्पलों के हिसाब से इन पर वर्क करें लेकिन आजकल बैक फुटवियर एक्सेसरीज़ का ट्रेंड छाया हुआ है।  आप इस पर कुंदन,पोलकी और ग्लास ज्वैलरी का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।
 
 

तो फिर चलिए इक्टठा कीजिए घर पर पड़े स्टोन,कुंदन,मोतियों और तरह-तरह के रंगों वाली लैस का सामान और सजाइए नए तरीके से अपने फुटवियर। वो भी अपनी पसंद बैक,फ्रंट या भी एंकल स्टाइल में और दें अपनी लुक को नया अंदाज और रेडी हो जाएं शादी या अौर किसी फंक्शन में अपना स्टाइलिश लुक दिखाएं। 

Related News