24 APRWEDNESDAY2024 8:07:10 PM
Nari

हैवी हिप्स को छुपाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स! (Pics)

  • Updated: 27 Sep, 2016 02:47 PM
हैवी हिप्स को छुपाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स! (Pics)

कपड़े खरीदते समय कई लड़कियां अपनी पसंद की ड्रेस इसलिए छोड़ देती है क्योंकि उन्हें डर रहता है कि कहीं इसमें उनके हिप्स बड़े न लगें। हेवी हिप्स वालों के लिए यह परेशानी आम है। अगर आप भी इस समस्या से परेशान है तो हम आपको कुछ एेसे टिप्स बताएंगे, जिससे आपकी परेशानी कम हो सकती है।

1. लेयरिंग

इस परेशानी में लेयरिंग बेहतर तरीका हैं। आप अपनी ड्रेस के साथ जैकेट कैरी करें जो आपके हिप्स को कवर करें। हमेशा अपने लिए डार्क कलर्स ही चुनें। गर्मियों में स्लीवलेस रैप और लिनेन जैकेट कैरी करें।

2. लॉन्ग ड्रेसेज पहनें

बेहतर हैं कि आप लंबे ब्लाउज और टॉप्स पहनें। इससे आपके हिप्स अच्छी तरह से कवर होंगे। आप चाहें तो वी-नेक या ए-लाइन ड्रेसेज भी पहन सकती हैं। 

3. हेवी हिप्स को एेसे छुपाएं

हैवी हिप्स को छुपाने के लिए ब्लैक,ब्राउन, ग्रे और ब्लू कलर्स के पैंट्स पहनें। एेसी पैंट्स पहने जिनके हिप्स के पास लाइन्स हो। हिप्स के पास ज्यादा कढ़ाई या एम्बेलिशमेंट अवॉइड करें।

4. एक्सेसरीज

हैवी जूलरी न पहनें। इसके अलावा आप इयररिंग्स और नेकलेस ट्रॉई कर सकती हैं। आप चाहे तो बेल्ट यूज कर सकती हैं। एेसी बेल्ट का इस्तेमाल करें, जो आपकी कमर पर अच्छी तरह से फिट आ जाए। इस बात का ध्यान रखें कि आपकी बेल्ट कमर की लाइन से बाहर न निकले।
 

Related News