19 APRFRIDAY2024 12:24:51 PM
Nari

पर्ल ज्वैलरी का फैशन(Pics)

  • Updated: 23 Aug, 2016 12:10 PM
पर्ल ज्वैलरी का फैशन(Pics)

कपड़ों की तरह ज्वैलरी का ट्रैंड भी बदलता रहता है। ज्वैलरी महिलाओं को एक अलग ही पहचान दिलाती है। ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ जहां महिलाएं गहनों को जरूर पहनती हैं, वहीं अब वैस्टर्न के साथ भी लेटेस्ट डिजाइन की एक्सेसरीज पहनने का ट्रैंड चल पड़ा है।  ट्रैडीशनल आऊटफिट्स के साथ साथ वैस्टर्न में भी आपको ज्वैलरी की ढेरों ऑप्शन आसानी से मिल जाएगी। पहले तो सोने चांदी के आभूषणों को ही फर्स्ट प्रैफरेंस दी जाती थी लेकिन तो आर्टिफिशल, एडी गहनों में इतने ऑप्शन आ गए है कि आप ड्रैस के साथ मैचिंग कर डिफरैंट टाइप की एक्सेसरीज ले सकते हैं। 

 
 
 
पर्ल, बीडेड, लेयरिंग मल्टीपल चेन, चंकी स्टाइल एक्सेसरीज इन दिनों लड़कियों को खूब पसंद आती है। स्टड, पर्ल, डायमेंड लुक में भी आपको आर्टिफिशल एक्सेसरीज मिल जाएगी। महंगी एक्सेसरीज खरीदा हर किसी के बस की बात नहीं इसलिए यह ऐसी एक्सेसरीज खऱीदा बेस्ट है। 
 
पर्ल ज्वैलरी की बात करें तो यह हमेशा से ही एवरग्रीन रही हैं। आऊटफिट वैस्टर्न हो ट्रैडीशनल यह हर किसी के साथ सूट करती है। पर्ल के एयररिंग आपको स्टाइल के साथ साथ रॉयल सी लुक देते हैं। आफ शोल्डर टॉप, डीप नैक गाऊन के साथ आप पर्ल नैकलेस की सलैक्शन कर सकती है। वही हाथों में पर्ल ब्रेस्लेट भी काफी ग्रैसफुल लगता है। इस बात का ध्यान रखें कि पर्ल  ज्वैलरी किसी अच्छे ब्रांड की ही हो नहीं तो एक दो बार पहनने के बाद पर्ल की शाईन उतर जाएगी और वह भद्दे दिखाई देंगे।
 
 
 
वैसे इन दिनों बैक ज्वैलरी का फैशन भी जोरो पर चल रहा है। अगर बैक ज्वैलरी भी पर्ल स्टाइल में हो कपड़े की ग्रैस भी बढ़ती हैं और आप स्टाइलिश भी नजर आते हैं।अगर आप भी किसी रिसेप्शन पार्टी या इवेंट को अटैंड करने जा रही हैं तो पर्ल में लेयरिंग चेन, पैंडेट या कुछ हल्की फुल्की ज्वैलरी ट्राई करें। 
 
 
रिंग में भी आप पर्ल के साथ गोल्ड का मिक्स्चर ट्राई कर सकते हैं। पर्ल में आप सिर्फ सफेद ही नहीं बल्कि मल्टीकलर मोती भी चूज कर सकते हैं।
 

Related News