20 APRSATURDAY2024 7:12:21 AM
Fashion

बॉडी की शेप के अनुसार चुनें आऊटफिट, देखें तस्वीरें

  • Updated: 27 Aug, 2016 12:39 PM
बॉडी की शेप के अनुसार चुनें आऊटफिट, देखें तस्वीरें
फैशन की चकाचौंध और डिजाइनों के कपड़ो को देखकर लड़कियां एेसे खो जाती है कि उनको इस बात का ख्याल भी नहीं होता कि वह जिन कपड़ो का चुनाव कर रही वो अनको सूट करेगे भी या नहीं। लेकिन अापको कपड़े खरीदते समय अपने शरीर के अाकार और बनावट को ध्यान में रखना चाहिए। अगर अापको इस के बारे में पूरी जानकारी होगी तभी तो अाप अासान तरीके से खरीदारी कर सकेंगे। अाज हम अापको एेसे ही अाऊफिट के बारे में बताएंगे, जो अपकी बॉडी के हिसाब से होगी।
 
 
1. एप्पल शेप 
 
अगर अापका शरीर एप्पल शेप का है तो एेसे शरीर की महिलाअों को टाइट कपड़ों के बजाएं ढीले-ढीले कपड़ों का चुनाव करना चाहिए। स्लीव लैस अाऊटफिट भी पहन सकती है।
 
2. इक्वल शरीर
 
अगर अापका शरीर ऊपर और नीचे से एक जैसा है तो एेसी लड़कियों को धारीधार कपड़ो का चुनाव करना चाहिए। एेसे अाऊटफिट अापके कंधे और कर्व्स को उभारने में मदद करते है। 

3. ऊपर से चौड़ी व कमर से पतली
 
यदि अापकी बॉडी ऊपर से चौड़ी और नीचे से पतली है तो एेसे में अापको अपनी कमर को चौड़ा दिखाने वाले अाऊटफिट पहनने चाहिए और कमर बंध कपड़ों का चुनाव करना चाहिए। 

4. ऊपर से पतली, नीचे से चौड़ी
 
एेसी बॉडी शेप की महिलाअों को बिना बाजू वाले अाऊटफिट और लॉग स्कर्ट का चुनाव करना चाहिए जिनमे अाप काफी अलग और सुंदर दिखेंगी।

 

Related News