25 APRTHURSDAY2024 4:17:04 PM
interior decoration

अपने पुराने फुटवियर को दें नया लुक (pics)

  • Updated: 24 Sep, 2016 04:30 PM
अपने पुराने फुटवियर को दें नया लुक (pics)

हर कोई अपनी अाऊटफिट के साथ-साथ अपनी फुटवियर्स भी फैशन के हिसाब से चुनता है और चाहता है कि उसकी फुटवियर लंबे समय तक उसी ग्रेस और चमक के साथ ट्रैंड में बनी रहे। कुछ लोग तो फैशन के हिसाब से अपनी फुटवियर चुन लेते है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी है जो अपनी अार्थिक हालत खराब होने की वजह से इन सब चीजों पर पैसे खर्च करने से बचते है। 

 

अाज हम अापको कुछ ऐसे ट्रिक्स बताएंगे, जिनकी मदद से अाप अपने पुराने फुटवेयर को ही नया लुक दे सकते है। ऐसा करने से अापकी फुटवियर तो स्टाइलिश होंगी ही साथ ही अापको कुछ नया सिखने को मिलेंगा और अापका ज्यादा खर्च भी नहीं होगा। इन ट्रिक्स से अाप अपनी सिंपल चप्पलों से लेकर हील्स और बैलेरिनास तक को नया स्टाइलिश लुक दें सकते है। 

 

फुटवियर को यूं दें मेकओवर


अगर अापकी कोई सिंपल चप्पल है तो अाप इसको घर में बड़े मोतियों के साथ सजा सकती है। अापको मार्किट में भी कई बने-बनाएं फ्लावर, स्टोन्स मिल जाएंगे। जिनको खरीद कर अाप अपनी सिंपल फुटवियर में सूई धागे की मदद से चिपका सकते है। इनकी मदद से अाप अपनी फुटवियर को स्टाइलिश लुक के साथ-साथ क्लासी लुक भी दें सकते है। इसी के साथ अाप अपनी चप्पल की प्लास्टिक स्ट्रैप को फैब्रिक कपड़े के साथ नया लुक दें सकते है।

Related News