19 APRFRIDAY2024 9:05:16 PM
Fashion

अपनी शादी के लिए चुनें ये डिजाइनर नेकलेस (pics)

  • Updated: 24 Aug, 2016 06:24 PM
अपनी शादी के लिए चुनें ये डिजाइनर नेकलेस (pics)
शादी एक एेसा पल है जो हर किसी की जिदंगी का खास दिन होता है लेकिन दुल्हन के लिए ये दिन सबसे यादगार होता है इसीलिए हर दुल्हन चाहती है कि उसकी शादी में हर चीज खास होनी चाहिए कपड़ों से लेकर उसकी ज्यूलरी तक सब लावजबाव और कुछ हटके के होने चाहिए, जिसको देखकर हर किसी की अांखें खुली की खुली रह जाए।
 
 
शादी के गहने दुल्हन और उसके परिवार के लिए एक बड़ा फाइनेंशियल इन्वेस्टमेंट तो है ही लेकिन इससे जुड़े इमोशन्स का कोई मुकाबला नहीं होता। हमारे देश में लड़कियों के लिए ससुराल की ज्यूलरी बहुत मायने रखती है क्योंकि वो पुश्तैनी होती है गहनें होते है और फैशन में इसका कुछ अलग ही महत्व होता है लेकिन एेसे में अपनी शादी के लिए लड़की खुद जो ज्यूलरी चुनती है उसकी बात अलग होती है। अगर बात पैसे और इमोशन्स दोनों की हो तो सेलेक्शन में खास ध्यान रखना पड़ता है।
 
 
शादी की ज्यूलरी में सबसे खास गले का नेकलेस होता है केयोंकि दुल्हन पर नजरें हटने के बाद लोगों की नजरें सीधे नेकलेस पर जाती है। फिर चाहें वह रानी हार हो या चोकर हर तरह के गहने की अपना खासियत होती है। जो दुल्हन की खूबसूरती को चार चांद लगा देती है।
 

अगर अाप भी अपनी शादी के पल को अपना जिदंगी का खास दिन बनाना चाहती है और अपनी नेकलेस का चुनाव कर रही है तो Kishandas Jewellery के लिए Sabyasachi से जयपुर के Gem Palace तक, इन 20 खूबसूरत नेकलेस से इंस्पिरेशन लें सकती है।  

Related News