20 APRSATURDAY2024 10:39:02 AM
Fashion

अाथिया-निमरत ने रैंपवॉक में बिखेरा जलवा (Pics)

  • Updated: 16 Oct, 2016 05:06 PM
अाथिया-निमरत ने रैंपवॉक में बिखेरा जलवा (Pics)

अमेजन इंडिया फैशन वीक के चौथे दिन फैशन डिजाइनर अभि सिंह, पूनम दूबे, अंकिता दूबे, अंकिता शालिनी जेम्स, ज्योति पलवी जयपुर, तान्या खनूजा, हेमंत एंड नंदिता, पल्वी मोहन, मंदिरा विर्क, प्रिया कटारिया पूरी, अमित अग्रवाल, अनिथ अरोड़ा, पंकज एंड निधि और मैबलिन न्यूयॉर्क द्वारा प्रीजेंट की गई फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपनी कलैक्शन पेश की। 

 

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस अाथिया शैट्टी ने रैंपवॉक किया और शोस्टापर रहीं। अथिया ने काफटन स्टाइल ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ स्किनी पेंट वियर की। मसाबा की कलैक्शन फैस्टिव के साथ साथ कंफर्टेबल भी थी। मसाबा अपनी कैमरा और विचित्र प्रिंट के लिए जानी जाती है लेकिन इस बार उनकी कलैक्शन मैबलिन की मैट कलैक्शन और बिहार की मिथिला पेंटिंग से इंस्पायर्ड थी, जिसमें ब्राइड शैड्स जैसे पिंक,इलैक्ट्रिक ब्लू, ग्रीन,  डार्क ग्रीन, ब्राइट रैड और मस्टर्ड कलर देखने को मिला। 



डिजाइनर मंदिरा विर्क के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने रैंपवॉक किया। थ्रैडवर्क वाले बोटनैक व्हाइट गाऊन में निमरत बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। फूल लूज स्लीव केप लुक में दिखाई दीं। अमित अग्रवाल की कलैक्शन ‘icloud’ में व्हाइट कलर को ज्यादा प्रैफरेंस दी गई थी। मॉडल्स ने फुटवियर भी व्हाइट ही पहनें थे।  इसके अलावा, लेमन, ब्लू आइवरी कलर कॉबिनेशन भी देखने को मिला। हेमंत और नंदिता की कलैक्शन रफ्फल और कंटेम्पररी स्टाइल में दी। डिजाइनर पल्वी मोहन ने फ्लोरल कलैक्शन पेश की। पल्लवी जयपुर की कलैक्शन में ट्रैडीशनल और वैस्टर्न का अच्छा मेल देखने को मिला।  वहीं डिजाइनर पंकज और निधि की कलैक्शन में पेस्टल से लेकर शाइनी कलर कॉबिनेशन देखने को मिला। तान्या खानूजा की शो में बच्चों ने भी मॉडलिंग की। उनकी कलैक्शन में ग्राफिक प्रिंट देखने को मिला।

Related News