25 APRTHURSDAY2024 2:05:32 AM
Fashion

Watch pix: ये 6 ब्लैक चीजें देगी अापको Hot Look

  • Updated: 28 Jul, 2016 03:20 PM
Watch pix: ये 6 ब्लैक चीजें देगी अापको Hot Look
ब्लैक एक एेसा कलर है जो ज्यादातर लोगों की पसंद होता है। कई लोगों को यह सिंपल अौर बोरिंग लग सकता है लेकिन फैशन एक्सपर्ट्स की माने तो ब्लैक एक वर्सटाइल कलर है, जिसका किभी ट्रेंड नहीं जाता क्योंकि ब्लैक हर तरह की स्किन अौर बॉडी टाइप को सूट करता है अौर उनके बेस्ट  फीचर्स को उभारता है। इसकी एक खासियत यह है कि यह हर उम्र के इमसान पर सूट कर जाता है। अाज हम अापको एेसे ही 10 ब्लैक एसेंशियल्स के बारे बताएंगे, जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए।
 
 
1.लिटिल ब्लैक ड्रेस
 
ये एक क्लासिक पीस है जो आपकी कॉलेज पार्टी से लेकर ऑफिस पार्टी तक हर जगह फिट बैठेगी। अगर आप शॉर्ट ड्रेसेज़ में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो आप इसकी लंबाई के साथ मिडी, मैक्सी, टी-लेंग्थ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। 
 
2.ब्लैक पम्प्स
 
अगर आप सोचते है कि जूतों से सिर्फ अादमी पहनते है तो आप गलत हैं क्योंकि एक जोड़ी ब्लैक पम्प्स जूते लड़कियों के लिए भी उतने ही ज़रूरी हैं। यह फॉर्मल्स के साथ भी और आपकी पार्टी ड्रेस के साथ भी अच्छे लगेंगे।
 
3.ब्लैक बैग 
 
एक ब्लैक बैग आपके पास ज़रूर होना चाहिए। अाप अपनी पसंद के हिसाब से बैग का साइज़ और शेप चुन सकती हैं आप इसे ऑफिस और किसी पार्टी में भी कैरी कर सकती है।
 
4.ब्लैक साड़ी
 
अापके पास एक ब्लैक साड़ी ज़रूर होनी चाहिए। किसी पार्टी या फंक्शन के लिए आप इसे एक हेवी और एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ और ट्रेडिशनल जूलरी के साथ पेयर कर सकती हैं।
 
5.ब्लैक कुर्ता 
 
बाकी ब्लैक चीज़ों की तरह एक ब्लैक कुर्ता भी वर्सटाइल है। आप अपना स्टाइलिश लुक हेवी एम्ब्रॉएडर्ड लोअर और चंकी जूलरी के साथ दे सकती हैं।
 
6.ब्लैक जैकेट
 
अगर सोचते है कि जैकेट सिर्फ फॉर्मल्स या कॉर्पोरेट जॉब में अच्छी लगती है तो अाप गलत है। ब्लैक जैकेट कैज़ुअल और दूसरा एथनिक लुक क्रिएट करती हैं। 

 

Related News