19 APRFRIDAY2024 4:21:53 PM
Fashion

फैशन में बने रहने के लिए पहनें ये 6 शूज (तस्वीरों में देखें)

  • Updated: 08 Aug, 2016 07:05 PM
फैशन में बने रहने के लिए पहनें ये 6 शूज (तस्वीरों में देखें)
वैसे तो लड़कियां फैशन में अापने अाप को बनाएं रखने के लिए हर कोशिश करती है ताकि वो सबसे स्टाइलिश और अलग लग सकें। फिर चाहें बात अाऊटफिट को हो या फुटवेयर की लेकिन लड़कियों की अलमारी में हमेशा थोड़ी जगह होती ही है नए चीजें रखने की। अाज हम अापको एेसे शूज के बारे में बताएंगे जो हर लड़की की पसंद होते है और उनको स्टाइलिश सुक भी देते है।
 
1. टॉल फ्लैट बूट्स
 
ये सुनने में इनकी कोई खासियत नहीं है लेकिन ये ना सिर्फ अपकी सिंपल जींस और टी शर्ट को ग्लैसरस बनाते हैं बल्कि आपकी मीडी के साथ भी बेहद stylish लगते हैं।
 
2.  सैंडल्स
 
एेंकल स्ट्रैप सैंडल ना सिर्फ आपके पैरों को लंबा दिखाने के लिए बल्कि ये आपकी समर अाऊटफिट को भी बेहद स्टाइलिश और सुंदर बनाते हैं।
 
3. क्लासिक फ्लैट बैलरीनाज़
 
ये फ्लैट बैलरीनाज़ आरामदायक शूज आपके लिए स्टाइलिश लुक देना का काम करेगा, फिर चाहे आप अॉफिस में हों या फिर विकेंड पर कहीं बाहर हो। अापको यह शूज प्रैंटेड में भी मिल जाएगे।
   
4. कॉम्फी स्नीकर्स 
 
आपके ड्रेस अप लुक को एक edge देने के लिए कॉम्फी स्नीकर्स बिल्कुल परफेक्ट है।इनको किसी भी अाऊटफिट के साथ पहना जा सकता है। 
 
5. ऑक्सफर्ड शूज़ 
 
ये ना सिर्फ आपके लुक में क्लास एड करता है बल्कि ये कई तरह के अाऊटफिट के साथ जंचते है। अपने परफेक्ट लुक के लिए इनको टाइट, क्रोप जींस के साथ पहनें।
 
6. ब्लैक पम्प्स 
 

चाहे वो आपकी फेवरेट ड्रेस हो या जींस टॉप ये  ब्लैक पम्प्स दोनों के साथ ही खूब सजेंगे। 

Related News